पीएम मोदी की सख्ती के बाद विजयवर्गीय के खिलाफ जारी किया जा सकता है नोटिस, मध्यप्रदेश बीजेपी मांगेगी बैटकांड पर जवाब ! | Increased difficulties of aakaash vijayavargeey BJP can issue notice

पीएम मोदी की सख्ती के बाद विजयवर्गीय के खिलाफ जारी किया जा सकता है नोटिस, मध्यप्रदेश बीजेपी मांगेगी बैटकांड पर जवाब !

पीएम मोदी की सख्ती के बाद विजयवर्गीय के खिलाफ जारी किया जा सकता है नोटिस, मध्यप्रदेश बीजेपी मांगेगी बैटकांड पर जवाब !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 2, 2019/9:08 am IST

भोपाल। इंदौर में जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम अधिकारियों पर अपने बल्ले से पिटाई करने के मामले में आकाश विजयवर्गीय को लेकर पीएम मोदी के सख्त रुख पर अब मामला गर्माता जा रहा है। बता दें कि मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय को लेकर कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए, चाहे वह किसी का बेटा हो या अन्य कोई। ऐसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की नसीहत के बाद मंत्री लाखन सिंह यादव का बयान, मोदी सच बोल रहे हैं …

इस बयान के बाद विपक्ष के स्वर भी मुखर हो गए हैं। कमलनाथ सरकार में मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि मोदी जी अगर सच बोल रहे हैं तो आकाश को पार्टी से बाहर करें। यह साबित करें कि उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नही है। चारों तरफ से बढ़ रहे दवाब के बीच मध्यप्रदेश बीजेपी आकाश विजयवर्गीय को नोटिस जारी कर सकती है । आकाश से 15 दिन में बैट कांड के संबंध में जवाब मांगा जाएगा । जवाब से संतुष्ट नहीं होने पर होगी आकाश विजयवर्गीय पर कार्रवाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- राजधानी सहित इन शहरों में मिलेगी 24 घंटे बस सेवा, मुख्यमंत्री से हर…

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मकान तोड़ने पहुंचे निगमकर्मियों की बैट से पिटाई कर दी थी। भाजपा विधायक द्वारा निगकर्मियों से मारपीट की घटना ने जमकर तूल पकड़ा था। आकाश विजयवर्गीय का जमकर विरोध किया गया था। इस घटना के कुछ दिन बाद प्रधानमंत्री ने संसदीय दल की बैठक में अपनी नाराजगी जताई है। बता दें खुद कैलाश विजयवर्गीय ने आकाश को कच्चा खिलाड़ी बताया था। इस घटना को लेकर आकाश विजयवर्गीय को जेल की वहा भी खानी पड़ी थी।