Increased politics on air strike, Chidambaram said - trusting the government, but the world must trust | एयर स्ट्राइक पर बढ़ी सियासत, चिदंबरम ने कहा- सरकार पर भरोसा, लेकिन सबूत?

एयर स्ट्राइक पर बढ़ी सियासत, चिदंबरम ने कहा- सरकार पर भरोसा, लेकिन सबूत?

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 04 Mar 2019 02:15 PM, Updated On 04 Mar 2019 02:15 PM

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की तरफ से पाक में घुसकर हुए एयर स्ट्राइक पर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस के कई नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल कर रहे हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट पर कहा है कि इंटरनेशनल मीडिया का मानना है कि हवाई हमले में कोई आतंकी नहीं मारा गया है।

अमित शाह का दावा- एयर स्ट्राइक में मारे गए 250 आतंकी, कांग्रेस ने मांगा सबूत

पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय वायुसेना के वाइस एयर मार्शल ने हताहतों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। चिदंबरम ने एक और ट्वीट में कहा, 'एक गौरवशाली नागरिक के तौर पर मैं अपनी सरकार पर भरोसा करने के लिए तैयार हूं लेकिन, अगर हम ये चाहते हैं कि दुनिया को भी भरोसा हो। वहीं 26 फरवरी को पाकिस्तान की सीमा में घुसे वायुसेना ने जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह किया था। जिसके बाद वायुसेना ने अपने बयान में कहा था कि उनके निशाने टारगेट पर लगे हैं, जो वो करना चाहते थे वो किया है. हालांकि, किसी तरह का आंकड़ा जारी नहीं किया था।

वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी कुछ ही दिन पहले बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करने की शनिवार को मांग की। इस दौरान उन्होंने कहा था कि जिस तरह अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन के खिलाफ कार्रवाई के सबूत जारी किए थे, उसी तरह हमें भी सबूत जारी करने चाहिए। वहीं पटना रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि, विपक्ष के कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं प्रधानमंत्री ने कहा कि इस प्रकार के बयान से सेना के मनोबल को तोड़ने का काम किया जा रहा है।

Web Title : Increased politics on air strike, Chidambaram said - trusting the government, but the world must trust

जरूर देखिये