लोक सेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में बढ़ते कदम, सीएम की अध्यक्षता में 25 जनवरी को विशेष कार्यक्रम का आयोजन | Increasing steps in the field of public service and good governance Special program organized on 25 January under the chairmanship of CM

लोक सेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में बढ़ते कदम, सीएम की अध्यक्षता में 25 जनवरी को विशेष कार्यक्रम का आयोजन

लोक सेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में बढ़ते कदम, सीएम की अध्यक्षता में 25 जनवरी को विशेष कार्यक्रम का आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 22, 2021/11:23 am IST

उमरिया | लोक सेवाओं के प्रदान की गारंटी अधिनियम, 2010 के सफलतम 10 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह की अध्यक्षता में  मध्यप्रदेश लोक सेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में बढ़ते कदम कार्यक्रम का आयोजन 25 जनवरी को दिन के 12 बजे से आयोजित किया गया है।
read more: मंत्रिमंडल ने रातले पनबिजली परियोजना के लिये 5,281.94 करोड़ रूपये क.
 कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने नागरिकों एवं शासकीय सेवकों से एमएसएस  के माध्यम से उनके मोबाइल पर विषयांकित कार्यक्रम की वेबकास्ट लिंक भेजकर कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की है। जिला एवं ब्लॉक स्तर के लोक सेवा केन्द्रों पर उपस्थित होने वाले आवेदकों एवं नागरिकों का प्री-रजिस्ट्रेशन www.mp.mygov.in पर कराया जा सकता है।
Read More News: ‘तांडव’ के निर्देशक के साथ 3 को ट्रांजिट अग्रिम जमानत.. फौरन गिरफ्तारी से मिली राहत
कार्यक्रम का प्रसारण लाइव लिंक  http://webcast-gov-in/mp/cmevents उपलब्ध रहेगी। उक्त लिंक के माध्यम से आधिकाधिक नागरिक कार्यक्रम देख सकेगे।कार्यक्रम दूरदर्शन के डी.डी. एम.पी. चैनल पर भी लाइव दिखाया जावेगा। लोक सेवा केन्द्रों में भी कार्यक्रम टी.व्ही. स्क्रीन पर देखने हेतु समुचित व्यवस्था की जाएगी ताकि लोक सेवा केन्द्रों पर उपस्थित नागरिक सुविधापूर्वक कार्यक्रम देख सकें। संभाग एवं जिला स्तरीय कार्यक्रम में संबंधित जिले के, मंत्रीगण एवं स्थानीय जन-प्रतिनिधियों को आमंत्रित करने को कहा गया है।