Ind vs NZ: ताश के पत्ते के तरह उड़े भारतीय बल्लेबाज, कप्तान कोहली ने बनाए 2 रन, 122 रन पर 5 विकेट गिरे | Ind vs NZ first test match, india score 5 wickets for 122 runs

Ind vs NZ: ताश के पत्ते के तरह उड़े भारतीय बल्लेबाज, कप्तान कोहली ने बनाए 2 रन, 122 रन पर 5 विकेट गिरे

Ind vs NZ: ताश के पत्ते के तरह उड़े भारतीय बल्लेबाज, कप्तान कोहली ने बनाए 2 रन, 122 रन पर 5 विकेट गिरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : February 21, 2020/7:44 am IST

खेल। वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरूआत की है। 55 ओवर में भारतीय टीम के पांच विकेट गिर गए।

Read More News: नाबालिग से गैंगरेप, पहले दो दरिंदों ने लूटी आबरू, फिर परोस दिया दोस…

वहीं बारिश की वजह से पहले दिन का खेल भी समाप्त हो गया। दो सेशन खत्म होने के बाद तीसरा सोशन भारी बारिश की वजह से शुरू ही नहीं हो सका। पहले दिन के खेल में भारत ने 122 रन 5 विकेट के नुकसान में बनाए है।
Read More News: MLA बृहस्पति सिंह ने लरामपुर थाना प्रभारी, SP और IG पर लगाए गंभीर आ.

बता दें कि न्यूजीलैंड ने टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ ने पारी की शुरूआत की। टिम साउदी की गेंद पर वे क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद भारत पांच बल्लेबाज एक के बाद एक कम रन के स्कोर में ही अपना विकेट गंवा बैठे।

Read More News: इंस्पेक्टर सोनल ग्वाला करेंगे करोड़ों की रेलवे पटरी चोरी मामले की ज…

कप्तान कोहली भी ज्यादा देर तक नहीं खेल सके। कप्तान कोहली 7 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए। इसी तरह ओपनर 18 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 16 रन मयंक अग्रवाल 84 गेंदों में 34 रन, चेतेश्वर पुजारा 42 गेंदों में 11 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

Read More News: सड़क निर्माण में मुंशी का काम करने वाले युवक को नक्सलियों ने उतारा ..