इस शहर के निर्दलीय पार्षद की कोरोना से मौत, मची अफरातफरी | Independent Councillor died due to Covid 19 in Goa

इस शहर के निर्दलीय पार्षद की कोरोना से मौत, मची अफरातफरी

इस शहर के निर्दलीय पार्षद की कोरोना से मौत, मची अफरातफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 5, 2020/12:26 pm IST

पणजी: देशभर में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर मौके के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच गोवा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि गोवा में मोरमुगांव निगम​ परिषद के एक निर्दलीय पार्षद की कोरोना से मौत हो गई। इस खबर के सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में व्याख्याता, प्राचार्य सहित इन पदों पर होगी बंपर भर्ती, 38 हजार रुपए होगी सैलरी, जानिए पूरी डिटेल

मिली जानकारी के अनुसार मोरमुगांव निगम​ परिषद के निर्दलीय पार्षद पास्कल डिसूजा बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इलाज के बावजूद लगातार उनकी तबीयत बिगड़ रही थी और रविवार सुबह उनकी मौत हो गई। पास्कल डिसूजा की उम्र 72 वर्ष थी। डिसूजा मंगोर हिल इलाके से प्रतिनिधि थे।

Read More: पीएम मोदी ने दिया चैलेंज, हर कैटेगरी में पहले विजेता को मिलेंगे 20-20 लाख रुपए का इनाम

वहीं दूसरी तरफ राज्य में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि कोविड-19 मरीजों के इलाज के लिए राज्य में प्लाज्मा बैंक की स्थापना की जाएगी। उन्होंने कहा कि गोवा चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (जीएमसीएस) में पहले ही ऐसे बैंक का संचालन करने की सुविधा है और कोविड-19 बीमारी से ठीक हो चुके मरीजों से आगे आकर प्लाज्मा दान करने को कहा जाएगा।

Read More: PCC चीफ मोहन मरकाम ने पूछा- छत्तीसगढ़ को ‘गरीब कल्याण योजना’ में ​शामिल करने प्रदेश के 9 भाजपा सांसद कब लिखेंगे पीएम को पत्र?

गौरतलब है कि गोवा में अब तक 1684 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 825 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 6 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, 853 लोगों का उपचार जारी है।

Read More: 6 से 10 जुलाई के बीच खरीदिए सस्ता सोना, मिलेगी इतनी छूट, नहीं मिलेगा इससे सुनहरा मौका