निर्दलीय विधायक ने कहा- दिग्विजय सिंह और अरुण यादव को गलत जगह से सीट देना पड़ा महंगा | Independent MLA said: Digvijay Singh and Arun Yadav had to give seat to the wrong place

निर्दलीय विधायक ने कहा- दिग्विजय सिंह और अरुण यादव को गलत जगह से सीट देना पड़ा महंगा

निर्दलीय विधायक ने कहा- दिग्विजय सिंह और अरुण यादव को गलत जगह से सीट देना पड़ा महंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 25, 2019/11:40 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद राजनीतिक दलों के नेताओं समेत लोगों के अलग-अलग बयान सुनने को मिल रहे है। अब प्रदेश के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा है कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और अरुण यादव को गलत जगह से सीट दी गई थी।

ये भी पढ़ें: विश्व कप 2019: कोहली ने कहा- 2015 की ये टीम अब बदल गई, बचकर रहना होगा

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि दिग्विजय सिंह और अरुण यादव को गलत जगह से सीट देना कांग्रेस को महंगा पड़ गया है। इसके साथ ही कहा कि कांगेस को इस हार पर मंथन करने की जरुरत है। वहीं कांग्रेस सरकार को समर्थन देने पर कहा है कि मेरा सर्मथन कांग्रेस के लिए ही रहेगा।

ये भी पढ़ें: कोचिंग सेंटर में आगजनी से 20 बच्चों की थमीं सांसें, संचालक गिरफ्तार, बिल्डर 

बता दे कि आम चुनाव में मोदी की सुनामी से पार्टी के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी भी अपना घर नहीं बचा सके। खुद राहुल गांधी के किचन कैबिनेट मेंबर ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह, मीनाक्षी नटराजन जैसे दिग्गज मध्यप्रदेश में अपनी सीट नहीं बचा सके। सैफरॉन आंधी ऐसी चली की बड़े बड़े कांग्रेसी दिग्गज पहली बार चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के मुकाबले लाखों वोटों के अंतर से हार गए।

 
Flowers