एयर स्ट्राइक से बौखलाए ISI का आतंकियों को फरमान- करो या मरो | india-air-strike-pakistan-pak-intelligence, isi-do-or-die-instructions-terrorist

एयर स्ट्राइक से बौखलाए ISI का आतंकियों को फरमान- करो या मरो

एयर स्ट्राइक से बौखलाए ISI का आतंकियों को फरमान- करो या मरो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 27, 2019/8:42 am IST

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला उठा है। एलओसी पर तनाव का माहौल है, आतंकियों के ठिकानों के बर्बाद किए जाने से ISI ने आतंकियों के लिए करो या मरो का फरमान जारी कर दिया है। दिल्ली समेत अनेक शहरों के महत्वपूर्ण ठिकाने इन आतंकियों के निशाने पर है। वहीं दिल्ली पुलिस ने रेड अलर्ट जारी किया है।

भारत-पाक तनाव के बीच भारतीय पायलटों को अलर्ट रहने के निर्देश, प्रधानमंत्री आवास में बड़ी बैठक

दरअसल, भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करके आतंकी ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की थी। जिसमें खास बात ये है कि 1971 के बाद पहली बार भारतीय वायुसेना PoK में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की सीमा में दाखिल हुई है।

भारतीय सेना के 12 मिराज लड़ाकू विमानों ने मंगलवार सुबह 3 बजे चकोटी, बालाकोट और मुजफ्फराबाद में बमबारी कर आतंकवादियों के ठिकानों को पूरी तरह से तबाह कर दिया। एलओसी से करीब 80 किलोमीटर दूर भारतीय वायुसेना की ओर से किए गए इस एयर स्ट्राइक में बड़ी संख्या में आतंकवादी, ट्रेनर और आतंकियों के कई कमांडर ढेर हुए है।

 
Flowers