दूसरे टी-20 में भारत को मिली हार, कोहली ने बताया इस वजह से हारे मैच

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 05 Nov 2017 10:42 AM, Updated On 05 Nov 2017 10:42 AM

राजकोट। भारत-न्यूजीलैंड के बीच जारी द्वपक्षीय क्रिकेट सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 40 रनों से हराकर भारत के सीरीज में जीत दर्ज करने के सपने को चकनाचूर कर दिया। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मैच में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने धाकड़ बल्लेबाज कोलिन मुनरों के नाबाद शतक (109) के दम पर 197 रन का विशाल लक्ष्य भारतीय टीम को दिया। जवाब देने मैदान पर उतरी टीम इंडिया 20 ओवर में 7 विकेट खाकर 156 रन ही बना सकी।

इंडिगो स्टाफ की बदसलूकी पर भड़की सिंधु, कहा "माफ कीजिएगा लेकिन..

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली सामने आए और हार की वजहों की पुष्टि की, कोहली ने कहा की न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की एक समय लग रहा था की कीवी टीम 235 से 240 रन बना लेगी लेकिन बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम को 197 पर रोक दिया। 42 गंेदों पर 65 रन की पारी खेलने वाले कप्तान ने आगे कहा कहा कि बल्ले से हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

फेयरवेल मैच पर सोशल मीडिया पर छाए आशीष नेहरा

जब कोई टीम इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरती है तो उसके सभी खिलाड़ियों को स्कोर करना होता है। और हम ऐसा करने में सफल नहीं हो सके, हमारे ज्यादातर बल्लेबाज गलत शाॅट खेलने के कारण आउट हुए।

Web Title : India lost second Twenty20, Kohli said The batsmen disappointed me

जरूर देखिये