मोहाली में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा वनडे आज, सीरीज में कब्जा करने पर होगी भारत की नजर | India will look to capture India in the fourth ODI in Mohali, capturing in series

मोहाली में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा वनडे आज, सीरीज में कब्जा करने पर होगी भारत की नजर

मोहाली में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा वनडे आज, सीरीज में कब्जा करने पर होगी भारत की नजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 10, 2019/4:11 am IST

मोहाली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का चौथा वनडे रविवार को मोहाली में खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है। ऐसे में भारत की नजर ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज जीतने पर होगी। भारतीय टीम अगर ये मैच जीत जाती है तो बतौर कप्तान विराट कोहली के लिए एक बड़ी उपलब्ध होगी। विराट के कप्तान रहते हुए टीम इंडिया ने अब तक 66 वनडे मैच खेले हैं। जिनमें 49 में जीत मिली है, और 15 में हार मिली है।

ये भी पढ़ें:कब सुधरेगा पाक ! फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया जवाब

भारतीय टीम में कप्तान विराट कोहली को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पा रहा है। कोहली ने सीरीज के तीन वनडे में दो शतक समेत 283 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा तीन पारियों में महज 51 बनाएं हैं, वहीं दूसरे नंबर पर केदार जाधव हैं, जिन्होंने तीन मैचों में अब तक 118 रन बनाएं हैं। गेंदबाजी में भारत का प्रदर्शन ठीक रहा है।तीसरे वनडे में बाद के ओवरों शानदार गेंदबाजों ने रोके हैं।

ये भी पढ़ें: जिम में पथराव के बाद फायरिंग, 6 साल के मासूम की गई जान 

मोहाली वनडे में चौथे वनडे महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिए जाने के चलते सभी की नजरें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर भी होंगी। इस वनडे में विकेटकीपर की भी भूमिका ऋषभ पंत निभाएंगे।