धोनी के समर्थन में ये क्या बोल गए कोच रवि शास्त्री, खिलाड़ियों में मची खलबली | Indian cricket team Coach Ravi Shastri in support of MS Dhoni

धोनी के समर्थन में ये क्या बोल गए कोच रवि शास्त्री, खिलाड़ियों में मची खलबली

धोनी के समर्थन में ये क्या बोल गए कोच रवि शास्त्री, खिलाड़ियों में मची खलबली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 26, 2019/10:51 am IST

नई दिल्ली। महेन्द्र सिंह धोनी के सन्यास को लेकर क्रिकेट जगत में लगातार चर्चाए चल रही हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि धोनी विश्व कप के बाद से लगातार क्रिकेट से दूर है। कभी भी कोई ये कहते हुए नजर आते है कि धोनी को अब क्रिकेट से अलविदा कह देना चाहिए। वहीं, कुछ लोग ये भी कहते हैं कि समय आने पर धोनी खुद ही सन्यास का ऐलान कर देंगे। इसे लेकर क्रिकेट के गलियारे में दो गुट नजर आ रहे हैं। इसी मामले में अब भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने धोनी पर अपना समर्थन जताते हुए बड़ा बयान दिया है।

Read More News: अब ठाकरे निवास के बाहर लगा नया पोस्टर, लिखा- ‘सीएम महाराष्ट्र केवल आदित्य ठाकरे’

एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री खुलकर धोनी के समर्थन करते हुए नजर आए। उन्होंने एक ही शब्दों में ये कहा कि जिन लोगों को जूता पहनना नहीं आता वे आज धोनी के सन्यास को लेकर सवाल कर रहे हैं। समय आने पर धोनी सन्यास का ऐलान कर देंगे। यहां सवाल उठता है कि आखिर लोगों को उनके सन्यास लेने की इतनी जल्दी क्यों है।

Read More News:कर्मचारियों को वेतन भुगतान और डीए नहीं बढ़ाने पर भाजपा का तंज, बताय…

इधर कोच रवि शास्त्री के इस बयान से एक बार फिर से खिलाड़ियों में खलबली मच गई। बात दें कि कई दिग्गज पूर्व खिलाड़ियों ने धोनी को अब सन्यास लेने की बात कही कही थी। अब रवि शास्त्री का ये बयान उन लोगों के बेहद कडवी लग रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FNYMlWBazOQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>