डेटिंग एप पर हुस्न का जलवा दिखाकर चार महिलाओं ने युवक को बुलाया फ्लैट पर, फिर... | Indian man robbed of Rs 5530806 in Dubai by Four girls after being lured into a fake massage parlour

डेटिंग एप पर हुस्न का जलवा दिखाकर चार महिलाओं ने युवक को बुलाया फ्लैट पर, फिर…

डेटिंग एप पर हुस्न का जलवा दिखाकर चार महिलाओं ने युवक को बुलाया फ्लैट पर, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 22, 2021/11:22 am IST

दुबई: डेटिंग एप का इन दिनों जमकर बोल-बाला है। जहां एक ओर इस एप के जरिए लोग दूर बैठे लोगों से दोस्ती कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर यह ठगी का जरिया भी बन गया है। ऐसा ही एक मामला दुबई से सामने आया है, जहां डेटिंग एप के जरिए भारतीय नागरिक से 55 लाख रुपए की ठगी हुई है। बताया जा रहा है कि युवक को मसाज पार्लर का लालच दिया गया और उससे चार महिलाओं ने 55 लाख रुपए ठग लिए।

Read More: 50 रुपए के पार पहुंंचे प्याज के दाम! कब लगेगी लगाम ? कारोबारियों ने कहा अभी इतने दिन करना होगा इंतजार

गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक पीड़ित को सुंदर लड़कियों की तस्वीर दिखाकर 200 दिरहम में मसाज करने का ऑफर दिया गया। युवक की सुंदर लड़कियों की तस्वीर देखकर बहक गया और उसने डेटिंग एप पर दिए नंबर पर संपर्क किया और दुबई के अल रफा इलाके स्थित अपार्टमेंट गया।

Read More: बॉक्सिंग में भारतीय महिला मुक्केबाजों को 5 स्वर्ण, मोंटेनेग्रो में चल रहा है टूर्नामेंट

पीड़ित ने बताया कि जब मैं अर्पाटमेंट में गया तो वहां पर चार अफ्रीकी महिलाएं थीं। उन्होंने मुझसे मोबाइल पर बैंक का ऐप खोलने को कहा और रुपए ट्रांसफर कर लिए। उन्होंने मेरे गले पर चाकू रख धमकी दी और थप्पड़ भी मारे।

Read More: मध्यप्रदेश बजट 2021: आनंदी बेन पटेल ने अपने अभिभाषण में ऐसा क्या कह दिया कि कमलनाथ बोले- मुझे दया आती है राज्यपाल पर

पीड़ित ने आगे बताया कि एक महिला ने उसका क्रेडिट कार्ड छीन लिया और एटीएम से 30 हजार दिरहम यानि भारतीय मुद्रा के अनुसार 5,92,586 रुपए निकाल लिए जबकि एक दिन तक उसे अपार्टमेंट में बंधक बनाकर रखा गया एवं महिलाओं ने बैंक खाते से 2,50,000 दिरहम निकाल लिए। उन्होंने मेरा आईफोन लेने के बाद ही अर्पाटमेंट से जाने दिया। मैंने इसकी जानकारी बैंक को दी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Read More: सैफ-करीना के दूसरे बच्चे का क्या होगा नाम? नाना रणधीर कपूर ने कही ये बात

मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक महिला अभी भी फरार है। पुलिस ने बताया कि एक महिला ने स्वीकार किया है कि वह टिंडर ऐप के जरिए खूबसूरत महिलाओं की तस्वीर दिखा मसाज का लालच देती है। वे पीड़ित को अपार्टमेंट में बंद रखती हैं और उनके खाते से पैसे निकाल देश से बाहर मौजूद खातों में ट्रांसफर करती हैं।

Read More: प्रेग्नेंट पत्नी को संबंध बनाने मजबूर कर रहा था पति, महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम..

 

 
Flowers