मौसम विभाग ने इन जिलों को जारी की भारी बारिश की चेतावनी, भोपाल में पिछले कुछ घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश | indian meteorological department issued alert to heavy rain in Madhya pradesh

मौसम विभाग ने इन जिलों को जारी की भारी बारिश की चेतावनी, भोपाल में पिछले कुछ घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश

मौसम विभाग ने इन जिलों को जारी की भारी बारिश की चेतावनी, भोपाल में पिछले कुछ घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 24, 2019/3:00 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बार फिर मूसलाधार बारिश की खबर सामने आ रही है। खबर है कि भोपाल में पिछले कई घंटों से मूसलधार बारिश हो रही है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने अफसरों को अलर्ट रहने का निर्देश जारी किया है। साथ ही आपात स्थिति से निपटने का ​भी निर्देश दिया गया है।

Read More: आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी बने ‘नेता’, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रही तस्वीर

कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने अफसरों को निर्देश जारी करते हुए कहा है कि फिल्ड पर तैनात रहें अफसर, कभी भी स्थिति बदल सकती है। स्वास्थ्य विभाग को भी आपात स्थिति से निपटने के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More: बैंक कर्मचारी की हत्या का खुलासा, योजना बनाकर दो आरोपियों ने पैसे चुराने के लिए की थी हत्या

वहीं, मौसम विभाग ने एक बार फिर मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए अलर्ट रहने की सलाह दी है।

Read More: श्रीनगर एयरपोर्ट से ही बैरंग लौटे राहुल गांधी सहित विपक्ष के कई नेता, गवर्नर ने कहा ‘यहां आकर राजनीति करना ठीक नही’

इन जिलों को जारी हुआ अलर्ट
इंदौर, धार, खंडवा इंदौर, खरगौन, अलीराजपुर, झाबुआ, बडवानी, गौन, बुरहानपुर, बुरहानपुर, उज्जैन, रतलाम, शाजापुर, आगर, देवास, नीमच, मंदसौर, भोपाल, रायसेन, राजगढ, विदिशा, सीहोर, होशंगाबाद, बैतूल, हरदा, रीवा, सतना सीधी, सिंगरौली, श्योपुरकलां, भिंड, मुरैना, अनूपपुर, डिंडौरी, उमरिया, शहडोल, पन्ना, सागर, टिकमगढ़, दमोह, छतरपुर, पन्ना, ​ग्वालियर, अशोकनगर, शिवपुरी, दतिया, छिंदवाड़ा, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, नरसिंहपुर, सिवनी और कटनी में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

Read More: संविदा कर्मचारियों की नौकरी को लेकर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री का बड़ा बयान, कही ये बात…