मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मंगलवार-बुधवार को बारिश की संभावना, बेमौसम बरसात के बाद हो सकती है ओला वृष्टि | Indian meteorology department issued alert for rain and snow fall in Chhattisgarh and madhyapradesh

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मंगलवार-बुधवार को बारिश की संभावना, बेमौसम बरसात के बाद हो सकती है ओला वृष्टि

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में मंगलवार-बुधवार को बारिश की संभावना, बेमौसम बरसात के बाद हो सकती है ओला वृष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 3, 2020/4:10 am IST

भोपाल: मौसम में एक बार फिर दबलाव के आसार दिख रहे हैं। बीते लगभग तीन-चार दिनों से छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के कई इलाकों में ठंड और शीतलहर ने लोगों को कंपाकर रख दिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि मौसम ने एक बार फिर करवट ली है और आगामी कुछ घंटों के भीतर छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश हो सकती है। वहीं, मौसम विभाग की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में ओलावृष्टि की संभावना है।

Read More: चुनाव से एक रात पहले ग्रामीणों ने सरपंच उम्मीदवार को बनाया बंधक, मची अफरातफरी

मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि मंगलवार-बुधवार को मध्यप्रदेश कई जिलों और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाकों में बारिश की संभावना है। साथ ही यह भी कहा गया है कि बारिश के अगले दिन कई इलाकों में ओला वृष्टि भी हो सकती है। मौसम में हुए बदलाव के बाद एक बार फिर दोनों राज्य में ठंड और कोहरे की चपेट में आ सकते हैं।

Read More: बीजापुर में तीसरे चरण के लिए मतदान शुरू, 45144 मतदाता करेंगे उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

किसनों की चिंता बढ़ी
ठंड और बारिश के चलते किसान पहले ही हलाकान हैं और एक बार फिर मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। बारिश के चलते इस बार किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। कई एकड़ की फसलें चौपट हो गई है।

Read More: शाहीन बाग इलाके के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल पर गिरी गाज, चुनाव आयोग ने तत्काल प्रभाव से हटाया