भारतीय खिलाड़ी इस खूबसूरत ऐक्ट्रस को दे बैठा दिल, अब होने जा रही है शादी | Indian players give heart to this beautiful actress, now marriage is going to happen

भारतीय खिलाड़ी इस खूबसूरत ऐक्ट्रस को दे बैठा दिल, अब होने जा रही है शादी

भारतीय खिलाड़ी इस खूबसूरत ऐक्ट्रस को दे बैठा दिल, अब होने जा रही है शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 11, 2019/3:30 am IST

नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद फिर से एक ऐक्ट्रेस और एक भारतीय खिलाड़ी विवाह बंधन में बंधने जा रहे है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडेय शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की एक्ट्रेस उनकी जीवनसाथी बनेगी। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। 30 वर्षीय मनीष पांडे की शादी की तारीख भी तय हो गई है। खूबसूरत एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी, मनीष पांडे की दुल्हन बनेगी।

यह भी पढ़ें — इस गेंदबाज ने किया दावा, कहा- मेरी गेंदों का सामना करने से डरते थे गौतम गंभीर…

बता दें कि अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं। 26 साल की अश्रिता इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम, उदयम एनएच जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने उदयम एनएच 4 फिल्म से डेब्यू किया था। अश्रिता एक ब्यूटी कंपीटिशन से सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें — विशाखापत्तनम टेस्ट में भारत ने दर्ज की शानदार जीत, साउथ अफ्रीका को …

मनीष पहले भारतीय बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में शतक जड़ा था। मनीष पांडे और अश्रिता शेट्टी की शादी में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे और शादी का कार्यक्रम दो दिन तक चलेगा। मनीष पांडे ने दिसंबर के पहले हफ्ते में अपनी शादी की डेट इसलिए रखी है, क्योंकि उस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो उनकी शादी में भी शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें — रोहित शर्मा ने वसीम अकरम को पछाड़ कर तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, बने वर्…

बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका घाटगे, हरभजन सिंह-गीता बसरा, मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी जैसी स्टार जोड़ी ने एक दूसरे को अपना हमसफर बनाया है।

यह भी पढ़ें — India vs South Africa: रवींद्र जडेजा ने बनाया रिकॉर्ड, सबसे कम मैचो…

 

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/5JUdQxTw1l0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers