भारतीय टीम की हार का सदमा, धोनी के रन आउट होते ही इन राज्यों में फैंस ने गंवाई जान

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 11 Jul 2019 02:19 PM, Updated On 11 Jul 2019 02:19 PM

रायपुर। न्यूजीलैंड के हांथों भारत की सेमीफाइनल में हार के सदमें से फैंस निकल नहीं पा रहे हैं। भारतीय टीम की हार से जहां भारतीय टीम सवालों के घेरे में आ गई है वहीं क्रिकेट के दीवाने इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं। बता दें कि भारत बीते दिन विश्व कप के पहले सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार गया। न्यूजीलैंड के 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी टीम 221 रनों मे सिमट गई।

read more : चुनावी वायदों के अमल पर सिंधिया करेंगे पहरेदारी, कहा- कर्नाटक और गोवा की स्थितियों का नहीं था अंदाजा


इस मैच में टर्निंग प्वाइंट धोनी के रन आउट को बताया जा रहा है। और धोनी का रन आउट होने को कई फैंस झेल नही पाए और अपनी जांन गंवा बैठे। जी हां कोलकाता के साइकिल दुकानदार श्रीकांत मैती को धोनी के रन आउट होते ही हार्ट अटैक आ गया उसकी मौत हो गई। पड़ोस में मिठाई दुकान के संचालक ने बताय कि धोनी के आउट होते ही मैती ने जोर से चिल्लाया जब तक हम मदद के लिए उसके पास पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी।

read more : बोलेरो की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, मृतकों में एक शिक्षक दो माह पहले हुई थी शादी

इसी प्रकार बिहार किशनगंज के अशोक पासवान भी धोनी के रन आउट को सहन नही कर पाए और हार्ट अटैक से मौत हो गई। डुमरिया भट्ठा मोहल्ला में 49 साल के अशोक टीवी पर मैच देख रहे थे। धोनी के रन आउट होते ही उन्हे हार्ट अटैक आ गया, घर वाले पास के हॉस्पिटल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने अशोक को मृत घोषित कर दिया।

 

Web Title : Indian team's defeat shock, when Dhoni run out, these fance lost his life

जरूर देखिये