बीजेपी नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग | Indiscriminate firing on BJP leader's car

बीजेपी नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग

बीजेपी नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 16, 2017/1:02 pm IST

उत्तर प्रदेश में देर शाम हुई सनसनीखेज वारदात में बीजेपी नेता सहित तीन लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया गया। घटना दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का है, जहां बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक बीजेपी नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग करके उसे मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में भाजपा नेता के दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए.बेखौफ बदमाशों ने ट्रिपल मर्डर की इस वारदात को दिन दहाड़े ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक स्थानीय बीजेपी नेता शिवकुमार अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे.

पद्मावती पर दीपिका की नाक काटने से लेकर भंसाली के सिर तक की धमकी

तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इससे पहले कि वे संभल पाते गोली उन तीनों को जा लगी. मौके पर ही शिवकुमार और उनके दोनों सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई.

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके को घेर कर बदमाशों को तलाश करने की कोशिश भी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर इलाके के लोगों को हुजूम जमा हो गया.

हर हर महादेव एप, पोर्न साइट खोलते ही बजने लगेगा भजन

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. अभी पुलिस के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं.