विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका खारिज, भेजे गए जेल | indore court refuse bail partition of akash vijayvargiya

विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका खारिज, भेजे गए जेल

विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका खारिज, भेजे गए जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 26, 2019/1:38 pm IST

इंदौर: निगमकर्मियों की पिटाई को लेकर इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका खारिज कर दी है। आज की रात उन्हें जेल में काटनी पड़ेगी। बता दें कि बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज एमजी रोड थाना में शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट और बलवा के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन पर धारा 353, 294, 506, 147, 148 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Read More: DKS अस्पताल की सभी सेवाओं के लिए होगा नया टेंडर, स्वास्थ्य मंत्री ने मंगाया दवाओं के खर्च का ब्यौरा

नगर निगम के भवन निरीक्षक धीरेंद्र बायस ने कहा है कि जर्जर खाली मकान को तोड़ने गए थे, जहां विधायक आकाश और उनके 7-8 साथियों ने मारपीट की। वहीं बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया है कि विधायक आकाश विजयवर्गीय को मारने की कोशिश की जा रही थी। वे अगर वह अपना बचाव नहीं करते तो उनका मर्डर हो जाता।

Read More: सांसदों की बैठक में राहुल गांधी ने फिर की इस्तीफे की पेशकश, कहा- अब नहीं संभाल सकता जिम्मेदारी

मेंदोला ने कहा है कि महिला का बचाव करने और खुद के बचाव में विधायक ने बल्ला उठाया था। विधायक आकाश सिर्फ अपने सुरक्षा कर्मी के साथ गए थे। बता दें कि बुधवार सुबह नगर निगम का अमला एक जर्जर भवन तोड़ने पहुंचा था। विधायक आकाश इसका विरोध कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान बीजेपी विधायक ने निगम अफसरों के साथ मारपीट की और उन्हें क्रिकेट बैट से पीटा।

 
Flowers