बंगाली फिल्मों और ‘निमकी मुखिया’ के बीच संतुलन बना रहे हैं इंद्रनील

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 18 Oct 2017 01:53 PM, Updated On 18 Oct 2017 01:53 PM

अभिनेता इंद्रनील सेनगुप्ता की जड़ें कलकत्ता से जुडी हुईं हैं, और उनकी बॉलीवुड / हिंदी डेली सोप्स में एक प्रभावशाली पृष्ठभूमि है. वर्तमान में वे स्टार भारत  के शो ‘“निमकी मुखिया’ में ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर अभिमन्यु राय की भूमिका निभा रहे हैं. अभिमन्यु के रूप में उनका किरदार जमीन से जुड़े हुए दयालु व्यक्ति का है.

हाल ही में अपनी आने वाली बंगाली फिल्मों और ‘निमकी मुखिया’ के बीच संतुलन बनाने के लिए अभिनेता का एक पांव मुंबई में जबकि दूसरा पैर कोलकाता में था. बंगाली फिल्में उन्हें अपनी संस्कृति के करीब रखती हैं और ये फ़िल्में करने में उन्हें ख़ुशी मिलती है. जबकि हिंदी शोज उन्हें सेन्स ऑफ़ जर्नी के साथ ही अपने दर्शकों से जुड़ने में मदद करती है जो यादों के रूप में उनके साथ रहती हैं. अभिनेता का कहना है कि निमकी मुखिया ने उनको ये सब कुछ दिया है और वे शो से ज्यादा सकारात्मक तरीके से जुड़ाव महसूस करते हैं.

विकी कौशल उतरेंगे रंगमंच पर!

इस बारे में इंद्रनील का कहना है, “ मैं अपने क्षितिज का विस्तार करने और हर विधा में हाथ आजमाने में विश्वास करता हूं. कोलकाता मेरी कार्यस्थली है. मैं आता हूं, काम करता हूं और मैं वापस चला जाता हूं. मुझसे जितना संभव है, उतना मैं करता हूं. मैं पैसे कमाने और रचनात्मक रूप से खुद को संतुष्ट रखने के बीच संतुलन बनाए रखना चाहता हूं. इसलिए मैं फिल्में करना जारी रखूंगा जो मुझे पैसे दिलातीं हैं और साथ ही शोज भी जो मुझे सराहना और नाम  दिलाएंगी. मैं स्टार के साथ एक ऐसे शो के माध्यम से जुड़ा रहना चाहता हूं जिसका कंटेंट दमदार हो और उसमे मेरी सशक्त भूमिका हो. इससे लोग मुझे सम्मान के साथ याद करेंगे.”

छत्तीसगढ़ का " गोदना " बन गया टैटू

 

 

Web Title : Indraneil Sengupta striking balance between Nimki Mukhiya and Bengali movies

जरूर देखिये