मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर कमलनाथ कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक, मंत्री बाला बच्चन ने कही ये बात... | Informal Meeting of Kamalnath Cabinet after controversial Statement's of Ministers

मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर कमलनाथ कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक, मंत्री बाला बच्चन ने कही ये बात…

मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर कमलनाथ कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक, मंत्री बाला बच्चन ने कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 5, 2019/3:17 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश सरकार में मंत्रियों की बयानबाजी के चलते मचे घमासान के बाद सीएम कमलनाथ ने मंत्रिमंडल की अनौपचारिक बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद गृहमंत्री बाला बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मंत्रियों के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ पहले ही गाइडलाइन जारी कर चुके हैं। गाइडलाइन से बाहर जाने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई। इस दौरान गृहमंत्री बाला बच्चन ने यह स्पष्ट नहीं किया कि अनौपचारिक बैठक में मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर क्या फैसला लिया गया है? वे मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए और कहा कि बैठक तो कर्ज माफी और दूसरे मुद्दों पर बुलाई गई थी।

Read More: स्कूटी पर ट्रिपल सीट चल रही थी युवती, ट्रैफिक पुलिस ने थमाया 1000 का चालान तो चप्पल लेकर मारने दौड़ी

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कमलनाथ सरकार के मंत्री एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं। वहीं, कुछ नेताओं ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद से प्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई थी। हालांकि सीएम कमलनाथ लगातार मंत्रियों से बात करते हुए ऐसे बयानबाजी से बचने की सलाह दे रहे थे, लेकिन बयानबाजी का दौर लगातार जारी रहा। अंतत: अनौपचारिक बैठक बुलानी पड़ी। अब देखना यह होगा कि इस बैठक में बयानबाजी करने वाले नेताओं के खिलाफ क्या कार्रवाई होती है।

Read More: सोशल मीडिया पर कोहली ने पोस्ट की शर्टलेस तस्वीर, फैंस पूछ रहे- आपका भी चालान कट गया क्या?

इससे पहले सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गोहद विधायक रणवीर जाटव को फटकार लगाई थी। इसके बाद से उनके सुर बदलने लगे थे और अपने बयान से पलटते हुए नजर आए। विधायक रणवीर जाटव ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट पर गंभीर आरोप लगाते हुआ कहा था कि उनके बेटे बंकिम नर्सों के ट्रांसफर में पैसे ले रहे हैं। मैंने कई कर्मचारियों के ट्रांसफर के लिए स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया, लेकिन वे संबंधित को भोपाल-इंदौर चक्कर लगवाते हैं। मंत्रीजी का बेटा हर काम के पैसे मांगता है।

Read More: ओजस्वी मंडावी ने शुरू किया चुनाव प्रचार, देवती कर्मा और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम से मिलकर ली आशिर्वाद