CM भूपेश बघेल की रंग लाई पहल, आज राज्य को मिले 8800 रेमडेसिविर इंजेक्शन का अस्पतालों में वितरण जारी | Initiative brought by CM Bhupesh Baghel Today, the state continues to distribute 8800 Remedisvir injections to hospitals

CM भूपेश बघेल की रंग लाई पहल, आज राज्य को मिले 8800 रेमडेसिविर इंजेक्शन का अस्पतालों में वितरण जारी

CM भूपेश बघेल की रंग लाई पहल, आज राज्य को मिले 8800 रेमडेसिविर इंजेक्शन का अस्पतालों में वितरण जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 15, 2021/12:51 pm IST

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल के बाद राज्य में रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति निरंतर जारी हैं । खाद्य और औषधि प्रशासन तथा जिला प्रशासन के समन्वय से राज्य के विभिन्न जिलों और अस्पतालों में आवश्यकतानुसार इंजेक्शन की आपूर्ति की जा रही हैं । आज राज्य को मिले 8800 रेमडेसीवीर इंजेक्शन का अस्पतालों में वितरण किया जा रहा है ।

पढ़ें- पूरे देश में लगाया जाएगा 15 दिनों का लॉकडाउन, मोदी सरकार ने किया ऐलान? जानिए क्या है हकीकत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर राज्य सरकार ने अखिल भारतीय सेवाओं के दो वरिष्ठ अधिकारियों प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ राज्य सड़क विकास निगम और कृषि विभाग के संयुक्त सचिव भोसकर विलास संदीपन को दवाइयों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए मुंबई और छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध संचालक अरूण प्रसाद को हैदराबाद में तैनात किया हैं । इससे निरंतर आपूर्ति में मदद मिल रही हैं ।

पढ़ें- ‘इम्युन इंडिया डिपॉजिट योजना’: वैक्सीन लगवाओ ब्याज …

खाद्य और औषधि प्रशासन विभाग के प्रभारी अधिकारी ने बताया कि आज सन फार्मा द्वारा 5400 , और हेटरो कंपनी द्वारा 3400 इंजेक्शन की आपूर्ति की हैं । आपूर्ति का यह क्रम बना रहेगा ।