मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल, अवैध शराब रोकने आप 9479190441 पर करें कॉल, तुरंत होगी कार्रवाई | Initiative by CM Bhupesh Baghel, To stop illegal liquor you call 9479190441

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल, अवैध शराब रोकने आप 9479190441 पर करें कॉल, तुरंत होगी कार्रवाई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल, अवैध शराब रोकने आप 9479190441 पर करें कॉल, तुरंत होगी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 6, 2020/1:25 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब पर सख्त कार्यवाही के निर्देश के बाद डीजीपी डीएम अवस्थी ने विशेष सेल का गठन किया है। अवस्थी ने पुलिस अधीक्षक सीआईडी अरविंद कुजूर को इस सेल का नोडल अफसर बनाया है। राज्य के किसी भी क्षेत्र के नागरिक अवैध शराब की जानकारी दे सकें इसके लिए फोन नंबर 9479190441 जारी किया गया है।

Read More News: सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती

इस नंबर पर जनसमान्य द्वारा कभी भी अवैध शराब की बिक्री अथवा परिवहन के संबंध में फोन कर शिकायत की जा सकती है। उक्त नंबर में अवैध शराब की बिक्री अथवा परिवहन की फोटो व्हाट्सअप भी कर सकते हैं। यह नंबर 24 घंटे चालू रहेगा। जिसमें शिकायत प्राप्त होते ही विशेष टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही की जायेगी। शिकायतकर्ता का नाम एवं पहचान पूर्णतः गुप्त रखी जायेगी।

Read More News: ये क्या! सदन से निलंबित अपने ही 7 सांसदों को ‘जेबकटुवा’ कह गए नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन?
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब की बिक्री एवं परिवहन पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने भी अवैध शराब की बिक्री होने पर संबंधित थाना प्रभारी को निलंबित करने की कार्यवाही के निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही संबंधित जिले के पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी भी तय की जायेगी।

Read More News: बीजेपी विधायक का ताहिर हुसैन पर विवादित बयान, ‘ऐसे लोगों को चौराहे में खड़ा करके गोली मार देना चाहिए’