सीएम बघेल की पहल, सुपेबेड़ा किडनी मरीजों को रायपुर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सरकार उठा रही खर्च | Initiative of CM Baghel, Supebheda kidney patients admitted to private hospital in Raipur

सीएम बघेल की पहल, सुपेबेड़ा किडनी मरीजों को रायपुर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सरकार उठा रही खर्च

सीएम बघेल की पहल, सुपेबेड़ा किडनी मरीजों को रायपुर के निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सरकार उठा रही खर्च

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 8, 2019/10:52 am IST

रायपुर। सुपेबेड़ा में किडनी मरीजों की समस्या को गंभीरता से लेते सीएम बघेल ने 10 मरीजों को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सरकार मरीजों के इलाज के साथ उनके खाने की भी व्यवस्था कर रही है।

पढ़ें –रेणुका सिंह का बयान, धान खरीदी पर केंद्र की पॉलिसी तय, जिद छोड़ पीएम से प्रेम से बात करें सीएम

बता दें सुपेबेड़ा में पानी की समस्या के चलते कई लोग किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। बीमारी से अब तक कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं कई मरीजों की हालत अब भी खराब बनी हुई है। मरीजों की हालत को देखते हुए सरकार ने शहर में पीड़ितों का कराने का ठाना है। ताकि जल्द ही उन्हें स्वास्थ्य लाभ मिल सके। 

पढ़ें- संविलियन की बाट जोह रहे शिक्षाकर्मियों को मिला मंत्रीजी का साथ, बजट…

भूपेश सरकार जल्द ही गांव में दूसरे स्त्रोत से पानी पहुंचाने की जतन कर रही है। बीमारी से जूझ रहे लोगों के लिए सीएम बघेल की इस पहल ने लोगों में एक नई आस जगाई है।

पढ़ें- आज ही के दिन पीएम मोदी ने किया था नोटबंदी का ऐलान, सीएम भूपेश बघेल ..

नई तकनीक से खुश हैं छात्राएं

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NzW00N7ZJbA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>