मासूम से गैंग रेप-हत्या के आरोपी गिरफ्तार, सैकड़ों लोगों से पूछताछ के बाद दरिंदों तक पहुंची पुलिस | Innocent gang-rape accused arrested Police reached the accused after questioning hundreds of people

मासूम से गैंग रेप-हत्या के आरोपी गिरफ्तार, सैकड़ों लोगों से पूछताछ के बाद दरिंदों तक पहुंची पुलिस

मासूम से गैंग रेप-हत्या के आरोपी गिरफ्तार, सैकड़ों लोगों से पूछताछ के बाद दरिंदों तक पहुंची पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 30, 2019/12:31 pm IST

नरसिंहपुर। बीते 23 नवंबर की रात बरमान चौकी अंतर्गत ग्राम में मिदली टोरिया से घर में सो रही 6 साल की मासूम को अगवा करने उसके साथ दुष्कर्म करने और दुष्कर्म के बाद मासूमा की निर्मम हत्या के सनसनीखेज मामले में नरसिंहपुर पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है । दोनों आरोपी आनंद कोल और मुंडे रजक मिडली गांव के ही रहने वाले हैं, जिन्होंने सुनियोजित तरीके से पहले 6 साल की मासूम को अगवा किया और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी गला घोंटकर हत्या कर उसे वेयरहाउस के पास फेंक कर दिया था ।

ये भी पढ़ें- फडणवीस पर साधा निशाना, बीजेपी-शिवसेना में अनबन जरूर लेकिन मोदी और उ…

23 नवंबर की देर रात को अंजाम दिए गए इस घटनाक्रम को सुलझाने में पुलिस बल, एफएसएल टीम, डॉग स्कॉट की टीम और साइबर क्राइम का दल आरोपियों की पतासाजी में जुटा हुआ था । पुलिस के लिए अज्ञात आरोपियों को तलाशना एक बड़ी चुनौती बनी हुई थी । आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लगी और 200 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा से गैंगरेप, एक दर्जन दरिंदों ने दिया…

इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि वारदात से जुड़े साक्ष्य और घटना स्थल से मिले साक्ष्य दोनों आरोपियों के खिलाफ हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jb4ytz7x1JU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>