'मोला हे आस संविलियन के विश्वास', दिल जीत लेगी मासूम बच्ची की यह अपील.. देखिए | Innocent girl appeals for merger of education workers

‘मोला हे आस संविलियन के विश्वास’, दिल जीत लेगी मासूम बच्ची की यह अपील.. देखिए

'मोला हे आस संविलियन के विश्वास', दिल जीत लेगी मासूम बच्ची की यह अपील.. देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:05 am IST

रायपुर। मंगलवार यानी 14 जुलाई को कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है जिसमें शिक्षाकर्मियों के संविलियन को लेकर भी चर्चा होने के पूरे आसार हैं और इसे देखते हुए शिक्षाकर्मी एक बार फिर अपनी आवाज अलग-अलग अभियान के जरिए सरकार तक पहुंचाने में लगे हुए हैं ।

पढ़ें- राहुल गांधी फिर से संभाले कांग्रेस की कमान, छाया वर्मा बोलीं- उनके पास पार्टी चलाने का लंबा अनुभव

संविलियन अधिकार मंच द्वारा “मोला हे आस संविलियन के विश्वास” नाम से शुरू किए गए इस अभियान में शिक्षाकर्मी अपने परिजनों और दोस्तों के साथ मिलकर प्रदेश के मुखिया और सरकार से अपील कर रहे हैं।

पढ़ें- अमेरिका में कोरोना से 1.34 लाख लोगों की मौत, अब ट्रंप ने भी पहना मास्क, शुक्र..

अपील संविलियन की घोषणा का क्रियान्वयन करने के लिए ऐसे तो विधानसभा में हुई घोषणा के मुताबिक 1 जुलाई 2020 को शिक्षाकर्मियों का संविलियन होना था किंतु कोरोना के चलते गड़बड़ाई वित्तीय स्थिति ने इसमें कुछ लेटलतीफी करा दी है किंतु न तो इससे शिक्षाकर्मियों का मनोबल डगमगाया है और न ही सरकार पर उनका विश्वास, उन्हें पूरा विश्वास है कि 14 तारीख को होने वाली कैबिनेट बैठक में सरकार उनका पूरा ख्याल रखेगी और यह बात उनके द्वारा तैयार किए जा रहे वीडियो में भी साफ दिखाई दे रही है, हर वीडियो में शिक्षाकर्मी हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री से भावनात्मक अपील कर रहे हैं ।

पढ़ें- अमेरिकी कंपनी ने भारत को 22 अपाचे और 15 चिनूक हेलीकॉप्टर्स की डिलीव…

किसी भी वीडियो में न तो कोई तंज है न कोई व्यंग्य…. बड़ी ही शालीनता के साथ केवल मुद्दे की बात करते हुए सरकार से की जाने वाली यह अपील सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है । इसी कड़ी में संविलियन अधिकार मंच की कांकेर जिला संयोजक दीपमाला साहू की बेटी ने अपनी मम्मी के संविलियन के लिए मुख्यमंत्री से बड़ी मासूम अपील की है जो देखते ही देखते फेसबुक , ट्वीटर और व्हाट्सएप्प में तेजी से वायरल हो रही हैं , आप भी देखें यह वीडियो

 
Flowers