पत्थलगांव में लापता मासूम बच्ची का 8 दिनों बाद भी नहीं चला पता, माता-पिता ने किया 50 हजार का इनाम घोषित | Innocent girl missing in Pathalgaon was not found even after 8 days

पत्थलगांव में लापता मासूम बच्ची का 8 दिनों बाद भी नहीं चला पता, माता-पिता ने किया 50 हजार का इनाम घोषित

पत्थलगांव में लापता मासूम बच्ची का 8 दिनों बाद भी नहीं चला पता, माता-पिता ने किया 50 हजार का इनाम घोषित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 1, 2020/6:40 am IST

पत्थलगांव, छत्तीसगढ़। पत्थलगांव में 4 साल की मासूम बच्ची का 8 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। माता पिता ने बच्ची का पता देने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है।

पढ़ें- पखांजूर में 2 बीएसएफ जवान कोरोना पॉजिटिव मिले, उधर 35 प्रवासी मजदूर क्वारंटाइन पूरा किए सेंटर से …

मासूम का पता बताने वालों के लिए सतनामी समाज ने भी 11 हजार रुपए देने की घोषणा की है। गृह मंत्री के निर्देश पर पुलिस की स्पेशल टीम भी बच्ची की तलाश में जुटी है। आसपास के 5 गांवों में पूछताछ में बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला है।

पढ़ें- रायपुर में कोरोना से रिटायर्ड PCCF केसी यादव की मौत, डाइबिटीज से भी…

बता दें पत्थलगांव के महादेवटिकरा मोहल्ले से 4 साल की मासूम बच्ची बीते बुधवार की शाम से लापता है। परिजनों के मुताबिक बच्ची शाम को घर के पास ही खेल रही थी।

पढ़ें- सुकमा में CRPF के दो जवान कोरोना पॉज़िटिव, प्रदेश में अब 808 हुई एक

शाम ढलने के बाद काफी देर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने आसपास खोजबीन भी किया लेकिन आज सुबह तक मासूम का कहीं पता नहीं चला।  परिजनों ने पुलिस में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। घर के पास ही शराब की दुकान होने से परिजनों को बच्ची के साथ अनहोनी होने का भी आशंका है।