मासूम का अपहरण, फिर गैंगरेप के बाद हत्या कर शव कूड़े में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार | innocent kidnapped, then murdered after gang rape and dumped in dead body, two accused arrested

मासूम का अपहरण, फिर गैंगरेप के बाद हत्या कर शव कूड़े में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार

मासूम का अपहरण, फिर गैंगरेप के बाद हत्या कर शव कूड़े में फेंका, दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 9, 2019/8:50 am IST

देहरादून। उत्तराखंड में इंसानियत की रवायत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां 10 साल की नाबालिग लड़की से न सिर्फ हैवानियत की गई बल्कि आबरू लूटने के बाद दरिंदों ने उसकी हत्या भी कर दी। दो आरोपियों ने मासूम बच्ची को पहले अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर शव कूड़े में फेंक दिया। शव को आवारा पशुओं ने क्षत-विक्षत कर दिया था।

पढ़ें- बाढ़ के पानी में फंसी गर्भवती महिला का देर रात रेस्क्यू, अस्पताल मे…

पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली लड़की 5 अगस्त से लापता थी। 7 अगस्त को कूड़ेदान में बच्ची का शव मिला था। लापता होने के बाद से ही परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच कर रही पुलिस को लड़की के घर के पास लगे सीसीटीवी से आरोपियों का क्लू मिला गया। दोनों आरोपी युवक लड़की के पड़ोसी निकले।

पढ़ें- हाईस्कूल, हायर सेकण्डरी और व्यावसायिक पूरक परीक्षा के परिणाम घोषित….

पांच अगस्त को घर के बाहर खेल रही लड़की को दोनों बहला कर अपने साथ ले गए थे। सीसीटीवी में दोनों आरोपी बच्ची को ले जाते कैमरे में कैद हो गए। आरोपियों से पूछताछ में दोनों ने लड़की से रेप के बाद हत्या का गुनाह कबूल लिया है। पुलिस ने दोनों को गिफ्तार कर जेल भेज दी है।

पढ़ें- 8 वर्ष पूरी कर चुके शिक्षकों के संविलियन की सूची जारी.. देखिए

सरकारी स्कूल में आग, दस्तावेज जलकर खाक

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hQc3q7mcITI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>