चॉकलेट का लालच देकर मासूम से रेप, बच्ची ने भागकर बचाई ताऊ से जान | Innocent rape by luring chocolate Before killing The girl escaped and saved her life

चॉकलेट का लालच देकर मासूम से रेप, बच्ची ने भागकर बचाई ताऊ से जान

चॉकलेट का लालच देकर मासूम से रेप, बच्ची ने भागकर बचाई ताऊ से जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 13, 2019/2:43 am IST

देवास। मंगरादेव गांव में 7 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं, बल्कि पीड़िता का सगा ताऊ है। बच्ची सहेलियों के साथ दशहरा देखने गई थी, जहां से शराब के नशे में उसका ताऊ बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया।

ये भी पढ़ें- शीला ​दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज आरोप, कहा- पीसी चाको हैं मेरी मां…

आरोपी ने बच्ची को जंगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बच्ची को मारने वाला था, लेकिन बच्ची ने जंगल में दौड़ लगी दी, बच्ची किसी तरह वहां से भाग कर घर पहुंच गई। मासूम ने खुद के साथ हुई वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी।

ये भी पढ़ें- ‘प्रेमिका से बेवफाई कोई अपराध नहीं’, कोर्ट ने यह कहकर दुष्‍कर्म के …

मासूम के परिजनों ने उदयनगर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची को महिला प्रसूति वार्ड में भर्ती किया गया था। जिसे देखने पहुंचे विधायक पहाड़ सिंह ने नाराजगी जताई। विधायक के निर्देश के बाद यहां पहुंचे अधिकारियों ने मासूम के उचित इलाज की व्यवस्था की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/3jXmAyvmP0c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>