मासूम के रोने से परेशान मां ने मुंह में लगाया फेवीक्विक, गंभीर हालात में बच्चा भर्ती | Innocent troubled mother cry planted in his mouth Fevikvik

मासूम के रोने से परेशान मां ने मुंह में लगाया फेवीक्विक, गंभीर हालात में बच्चा भर्ती

मासूम के रोने से परेशान मां ने मुंह में लगाया फेवीक्विक, गंभीर हालात में बच्चा भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 25, 2019/9:10 am IST

कटिहार में एक अजीब सा केस सामने आया है। जहां दुधमुंहे बच्चे के रोने की आवाज से परेशान मां ने उसके मुंह पर फेवीक्विक डाल दिया। बताया जा रहा है कि महिला अपने बच्चे के रोने से काफी परेशान थी। बच्चे के ज्यादा रोने से तंग आकर उसने अकेले में बच्चे के मुंह में फेवीक्विक डाल दिया। लेकिन बाद में स्थिति बिगड़ती देख लोगों को बुलाकर सब बात बताई।

दिल दहला देने वाली ये घटना बिहार के कटिहार जिले की है। मासूम बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है।प्राथमिक उपचार के लिए पहले सनौली उपस्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भेज दिया ।

ये भी पढ़ें-फेसबुक में हुई ऐसी दोस्ती कि अमेरिका की अधिकारी ने भारत आ कर की किसान से शादी

इस विषय में बच्चे के पिता दुलारचंद महाल्दार ने बताया कि सुबह वो किसी को छोड़ने के लिए स्टेशन गए हुए थे। वहां से जब घर वापस पहुंचे तो देखा कि घर का दरवाजा बंद है अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही है. काफी खटखटाने के बाद उनकी पत्नी ने दरवाजा खोला और घर के अंदर जब पहुंचे तो देखा कि मासूम बेटा सागर कुमार पलंग पर शांत हालत में पड़ा हुआ है। बच्चे के पिता ने बताया कि पास जाकर देखा तो उसके मुंह पर कुछ लगा हुआ था। पहले तो परिजनों ने मुंह में सर्फ लगा समझा लेकिन जब उसे धोने के लिए गए तो पानी से नहीं छूटा. इसके बाद जब बच्चे के बारे में पत्नी से पूछा गया को उसने कहा कि बच्चा काफी रो रहा था, इसलिए मैंने उसके मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया।