हवालात में 'हनी' से रात 3 बजे तक पूछताछ

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Oct 2017 11:20 AM, Updated On 04 Oct 2017 11:20 AM

''लड़की 24 की हो तो पिता को भी उसके निजी ज़िंदगी में दखलअंदाज़ी का हक नहीं''

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम की 'हनी' को मंगलवार को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हनी से मंगलवार रात 3 बजे तक पूछताछ की गई. हनी के साथ एक और महिला सुखदीप को भी गिरफ्तार किया गया है. सुखदीप ने ही बठिंडा स्थित अपने घर में हनी को पनाह दिया था.

IAS पिता पर बेटी ने लगाया रेप का आरोप, पिता ने बताया मानसिक रोगी

हनी को सुखदीप जीरकपुर से पटियाला ले जाने की तैयारी में थी लेकिन पंजाब पुलिस ने दोनों को धर दबोचा. बताया जा रहा है जिस इनोवा में हनी को पटियाला ले जाने की तैयारी थी वो इनोवा पंजाब के एक पूर्व मंत्री के काफिले की थी. हनीप्रीत पर पंचकूला में 25 अगस्त को दंगे भड़काने की साजिश रचने एवं देशद्रोह का केस दर्ज है। पुलिस के अनुसार, उसने भागने की भी कोशिश की, लेकिन असफल रही।

पूनम महाजन के साथ भी हो चुका है यौन शोषण, किया खुलासा

पुलिस के अनुसार हनीप्रीत सोमवार देर रात चंडीगढ़ पहुंची थी। यहां पर वह डेरे के एक पुराने अनुयायी के घर पर कुछ देर रुकी। इसके बाद उसने न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। पुलिस को हनीप्रीत के बारे में देर रात जानकारी मिली तो चंडीगढ़ में सर्च के लिए टीमें रवाना कर दीं, लेकिन उससे पहले ही वह वहां से निकल चुकी थी। इसके बाद पुलिस टीमें लगातार सक्रिय रहीं और मंगलवार को जब हनीप्रीत पटियाला भाग रही थी तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मीडिया के सामने आई हनीप्रीत, कहा- पवित्र है बाप-बेटी का रिश्ता

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हनीप्रीत के साथ कार में सवार दूसरी महिला बठिंडा निवासी सुखदीप कौर थी। उसका पूरा परिवार डेरे का पुराना अनुयायी है। सुखदीप लगातार फोन के जरिए हनीप्रीत के संपर्क में थी। जब हनीप्रीत को राजस्थान में छापेमारी के बाद प्रदेश छोड़ना पड़ा तो सुखदीप ने हनीप्रीत को अपने घर में शरण दे दी थी। वही सभी जगह हनीप्रीत को अपने साथ लेकर जा रही थी।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Inquiries from 'Honey' to 3 pm

जरूर देखिये