रेखा नायर के फार्म हाउस के केयर टेकर से EOW ने की पूछताछ, कामकाज का दस्तावेज किए पेश | Inquiry to caretaker of rekha Nair's farm house by EOW

रेखा नायर के फार्म हाउस के केयर टेकर से EOW ने की पूछताछ, कामकाज का दस्तावेज किए पेश

रेखा नायर के फार्म हाउस के केयर टेकर से EOW ने की पूछताछ, कामकाज का दस्तावेज किए पेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 13, 2019/6:51 pm IST

रायपुर: ईओडब्ल्यू ने मंगलवार को रेखा नायर के फार्म हाउस के केयर टेकर और पेटी कि कॉन्ट्रेक्टर है गजेंद्र महंता से पूछताछ के दौरान महंता ने ईओडब्ल्यू के सामने अपने कामकाज का दस्तावेज पेश किया। बताया जा रहा है कि ईओडब्ल्यू की टीम ने गजेंद्र महंता से 1 घंटे तक पूछताछ की।

Read More: CISF की नौकरी हथियाने 32 अभ्यर्थियों ने अधिकारियों की आंखों में झोंकी धूल, फिजिकल टेस्ट में खुली पोल

गौरतलब है कि बीते दिनों बिल्डर राकेश पांडेय के सड्डू स्थित दफ्तर में दबिश दी थी। बताया जा गया था कि रेखा नायर के खाते से बिल्डर और उसकी पत्नी के खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर की गई थी। मामले की जानकारी होने पर ईओडब्ल्यू की टीम ने दबिश दी थी।

Read More: गर्भवती युवती को बंधक बनाकर 5 दरिंदों ने 11 घंटे तक किया सामूहिक बलात्कार, सदमे में मंगेतर ने दे दी जान

ज्ञात हो कि रेखा नायर और निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ फोन टेपिंग और पद में रहते हुए आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। मामले में ईओडब्ल्यू जांच कर रही है।

Read More: योग टीचर से रेप के आरोपी भाजपा नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, किया बर्खास्त

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hacmy–YnpE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers