विधायक को मंत्री की हिदायत, कहा वाणी में रखें संयम किसी पर आरोप लगाना सही नहीं, सभी को संतुष्ट रखना मुश्किल | Instruct the MLA to the Minister, "Keep restraint in your speech, it is not right to accuse anyone

विधायक को मंत्री की हिदायत, कहा वाणी में रखें संयम किसी पर आरोप लगाना सही नहीं, सभी को संतुष्ट रखना मुश्किल

विधायक को मंत्री की हिदायत, कहा वाणी में रखें संयम किसी पर आरोप लगाना सही नहीं, सभी को संतुष्ट रखना मुश्किल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 14, 2019/1:55 pm IST

बलरामपुर। कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के बयान पर मंत्री टीएस सिंहदेव ने हिदायत देते हुए कहा है ​कि जनप्रतिनिधियों को अपनी वाणी में संयम रखना चाहिए, किसी पर भी आरोप लगाना सही नहीं है। उन्होने कहा कि विधायक बृहस्पति सिंह से बात करने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं लगा।

read more: मांस और दूध साथ में बेचने की योजना पर भड़की ​भाजपा, विधायक ने लिखा सीएम को पत्र, सरकार को दिया ये…

बता दें कि कल विधायक ने शिक्षा मंत्री पर आरोप लगाया था, उन्होने कहा था कि शिक्षामंत्री बीजेपी के इशारे पर काम करते हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा है कि सभी को संतुष्ट करना बहुत मुश्किल है, भगवान से भी लोग संतुष्ट नहीं होते, वो तो एक मंत्री हैं।

read more: डेंगू ने ली महिला की जान, निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने द…

गौरतलब है कि रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा था कि विभाग वार ट्रांसफर के लिए सरकार ने नियम तय किया था। सभी विभागों में ट्रांसफर हुआ लेकिन शिक्षा और ट्राइबल विभाग को ही भाजपा के नेताओं ने हाईजैक कर लिया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस विधायकों की बात कोई नहीं सुन रहा है। ट्रांसफर के लिए भाजपा नेताओं के घर में सूची बनाई जा रही है। विधायक ने खुले तौर पर शिक्षा विभाग में घूसखोरी का आरोप लगाया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/mgZfxV0XHb4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>