कलेक्ट्रेट कार्यालय से राजस्व संबंधी फाइलें गायब, विभाग के अ​धिकारियों कर्मचारियों पर FIR दर्ज कराने के निर्देश | Instructions for filing FIR on employees for missing files from Collectorate office

कलेक्ट्रेट कार्यालय से राजस्व संबंधी फाइलें गायब, विभाग के अ​धिकारियों कर्मचारियों पर FIR दर्ज कराने के निर्देश

कलेक्ट्रेट कार्यालय से राजस्व संबंधी फाइलें गायब, विभाग के अ​धिकारियों कर्मचारियों पर FIR दर्ज कराने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 9, 2019/6:48 am IST

शहडोल। कलेक्ट्रेट कार्यालय से राजस्व संबंधी अहम फाइलों के गायब हो जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में कलेक्टर ललित दाहिमा ने FIR दर्ज कराने दिए निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों—कर्मचारियों पर FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

read more : अश्लील चैटिंग के बाद अब प्रदीप जोशी पर युवक की हत्या का आरोप, कांग्रेस प्रदेश सचिव ने लगाए कई गंभीर आरोप

बता दें की इस मामले का खुलासा सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा के दौरान हुआ। ​शिकायतें मिलने के बाद उनके निपटारे के लिए कलेक्टर ने सं​बंधित विभाग से फाइलें तलब की थी। लेकिन वे फाइलें नहीं मिली जब जाकर मामले का खुलासा हुआ। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है यहां पहले भी फाइलें गायब होने का मामला सामने आ चुका है।

read more : विधानसभा में आज हंगामे के आसार, भाजपा ने अपने विधायकों को गैरहा​जिर नहीं रहने का सुनाया फरमान

अब सवाल यह है कि सरकारी कार्यालायों से ही अगर इस तरह फाइलें गायब होती रही तो जनता किस पर और कैसे विश्वास करेगी? और जनता को कैसे न्याय ​मिलेगा ?

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/xkKF77yDAAs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>