स्वास्थ्य सचिव आलोक शुक्ला का निर्देश- वेबसाइट पर बेड उपलब्धता की जानकारी करें अपडेट, जिससे मरीजों को न हो समस्या | Instructions of Health Secretary Alok Shukla - update the availability of beds on the website, so that patients do not have problems

स्वास्थ्य सचिव आलोक शुक्ला का निर्देश- वेबसाइट पर बेड उपलब्धता की जानकारी करें अपडेट, जिससे मरीजों को न हो समस्या

स्वास्थ्य सचिव आलोक शुक्ला का निर्देश- वेबसाइट पर बेड उपलब्धता की जानकारी करें अपडेट, जिससे मरीजों को न हो समस्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 1, 2021/3:08 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है। हालात दिन ब दिन काबू से बाहर होते नजर आ रही है। तेजी से बढ़ती मरीजों की संख्या के चलते अस्पतालों की व्यवस्था बिगड़ गई है। मरीजों को बेड और अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए भटकना पड़ रहा है। हालात को देखते हुए स्वास्थ्य सचिव आलोक शुक्ला ने सभी अस्पतालों को नियमित अपडेट करने का निर्देश जारी किया है। 

Read More: इस दवा की दिन में तीन गोली खाने से तुरंत बढ़ जाता है ऑक्सीजन लेवल? जानिए क्या है वायरल दावे की हकीकत

स्वास्थ्य सचिव आलोक शुक्ला की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा कोविड-19 बेड की उपलब्धता हेतु वेबसाइट बनाई गई है, जो कि सरल एवं आसानी से उपयोग करने योग्य है।

Read More: राजधानी में 7 दिनों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

अतः कोविड-19 मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ-साथ https://cg.nic.in/health/covid19/MobileBedAvailabilityDetails.aspx में भी अपनी संस्था की बेड उपलब्धता अपडेट करने का कष्ट करें, जिससे जनसमुदाय को कोविड 19 उपचार में सहायता मिल सके।

Read More: आपदा में अवसर? कोरोना मरीज के घर पर चोरों ने लगाई सेंध, नगदी सहित 4 लाख का सामान पार