कवर्धा में आत्मदाह मामले की जांच के आदेश, JCCJ ने किया बंद का ऐलान | Investigation to take place in the attempted suicide case at kavardha.

कवर्धा में आत्मदाह मामले की जांच के आदेश, JCCJ ने किया बंद का ऐलान

कवर्धा में आत्मदाह मामले की जांच के आदेश, JCCJ ने किया बंद का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 9, 2017/5:23 am IST

कवर्धा में सीएम हाउस के सामने आत्मदाह करने की कोशिश मामले में सीएम रमन सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं. अपर कलेक्टर मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने आज कवर्धा बंद का आह्वान किया है. 

 

ये भी पढ़ें- शौचालय के खूनी संघर्ष में भाई ने ली भाई की जान

 

जाने पूरा मामला-

कवर्धा स्थित CM हाउस के सामने बुधवार को एक व्यक्ति ने खुद को जिंदा जलाने की कोशिश की थी। गंभीर रूप से झुलसे युवक को रायपुर रेफर किया गया ।

ये भी पढ़ें-इस स्कूल में रहस्यमयी तरीके से बेहोश हो रही लडकियां !

पांडातराई में स्वीपर का काम करने वाले मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी बच्चू हलधर का आरोप है कि उसने पांडातराई नगर पंचायत अध्यक्ष रामचंद साहू के पास हर महीने रुपए जमा करते थे। 

 

ये भी पढ़ें-जब अपने मालिकों को बचाने मौत से भिड़ गए ये पालतू जानवर

लेकिन जब पैसा एक दिन वापस मांगा, तो उन्होंने मारपीट कर भगा दिया। मामले की रिपोर्ट लिखाने की कोशिश भी हुई, लेकिन पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। लिहाजा वो कवर्धा स्थित CM हाउस फरियाद लेकर अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ पहुंचा था। 

 

ये भी पढ़ें-सैक्स सीडी मामले में विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

 

लेकिन आवेदन देने के बाद उसने खुद पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा ली। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई होगी। वहीं कांग्रेस ने मुद्दे पर सियासत शुरू कर दी है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers