पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा- इस बार विश्व कप में बदलेगा इतिहास, भारत से नहीें हारेगा पाकिस्तान

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 26 May 2019 06:44 PM, Updated On 26 May 2019 06:32 PM

नई दिल्ली: किक्रेट प्रेमियों को अब विश्व कप के शुरू होने का इंतजार है। वर्ल्ड कप की बात हो तो हर भारतीय के दिमाग में एक ही मैच याद आता है भारत—पाकिस्तान का मैच। वर्ल्ड कप में अभी तक पाकिस्तान को भारत के खिलाफ जीत नहीं मिली है। अब तक दोनों देशों के बीच वर्ल्ड कप में 6 मैच हुए हैं, लेकिन सभी में पाकिस्तान को मुह की खानी पड़ी है। वहीं, पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने वर्ल्ड कप 2019 में भारत—पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर बयान दिया है। इंजमाम ने दावा करते हुए कहा है कि इस बार पाकिस्तान की जीत तय है।

Read More: 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, कई देशों के दिग्गज हो सकते हैं शामिल

मिली जानकारी के अनुसार इंजमाम उल हक ने पाकिस्तान के एक मीडिया से रूबरू होकर कहा है कि दोनों देशों की जनता भारत पाकिस्तान के मैच को गंभीरता से लेते हैं। वहीं, कुछ लोग तो यह भी कहते हैं कि भारत के खिलाफ हम सिर्फ विश्व कप में जीत दर्ज कर लेते हैं तो हमें खुशी होगी। इस बार विश्व कप के लिए चयन किए गए खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर मैं कह सकता हूं कि इस बार पाकिस्तान, भारत को हराने में कामयाब रहेगा। विश्व कप का मतलब केवल भारत के खिलाफ होने वाला मैच नहीं है और पाकिस्तान में अन्य टीमों को हराने की भी क्षमता है। पाकिस्तान की टीम वनडे में लगातार दस हार के साथ विश्व कप में कदम रखेगी।

Read More: राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- सीनियर लीडरों के पुत्रमोह ने लोकसभा चुनाव में डुबो दी कांग्रेस 

गौरतलब है है कि वनडे मैच का महाकुंभ 30 मई से शुरू होने वाला है। इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी इंगलैंड पहुंच चुके हैं। वहीं, विश्व कप में भारत—पाकिस्तान के बीच पहला मैच 16 जून को होना है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों का हौसला बुलंद है। देखना यह होगा कि क्या पाक टीम हार का सिलसिला तोड़ पाएगी या भारतीय खिलाड़ियों के सामने 7वीं बार हार का सामना करना होगा।

Web Title : :Inzamam ul Haq is hopeful that Pakistan will end losing streak against India in ICC ODI World Cup

जरूर देखिये