IOC ने कहा पैनिक LPG बुकिंग से बचें, देश में स्टॉक बहुत ज्यादा है..कोई ईंधन संकट नहीं | IOC said avoid panic LPG booking, stock is too much in the country..no fuel crisis

IOC ने कहा पैनिक LPG बुकिंग से बचें, देश में स्टॉक बहुत ज्यादा है..कोई ईंधन संकट नहीं

IOC ने कहा पैनिक LPG बुकिंग से बचें, देश में स्टॉक बहुत ज्यादा है..कोई ईंधन संकट नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 29, 2020/8:49 am IST

नईदिल्ली। IOC ने कहा है कि भारत में कोई ईंधन संकट नहीं है, लॉकडाउन में रसोई गैस की कोई किल्लत नहीं है। कोरोना वायरस की वजह से कुछ लोग खाने-पीने की चीजें घर में स्टोर कर रहे हैं, जिसे लेकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसकी जरूरत नहीं है, खाने-पीने की चीजें मिलती रहेंगी।

ये भी पढ़ें:SECL ने 24 घंटे में किया रिकॉर्ड तोड़ प्रोडक्शन, दस लाख टन कोयला का किया उत्प…

वहीं खबर यह है कि खाने-पीने की चीजों के साथ-साथ लोग पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की सिलेंडर घर में जमा कर रहे हैं। आईओसी के चेयरमैन संजीव सिंह ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के पर्याप्त स्टॉक उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि भारत में कोई ईंधन संकट नहीं है, लॉकडाउन की अवधि से ज्यादा के स्टॉक हैं, इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन भुगतान करिए 50 प्रतिशत तक की छूट पाइए, लॉकडाउन में जनता को र…

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से पेट्रोल-डीजल के पंप बंद नहीं हैं और रसोई गैस की सप्लाई भी की जा रही है, लॉकडाउन के दौरान रसोई गैस की कोई किल्लत नहीं है, इसलिए लोग जरूरत से ज्यादा की बुकिंग ना करें। आईओसी के चेयरमैन ने खासकर रसोई गैस ग्राहकों से अपील की है कि वो पैनिक बुकिंग ना करें, कंपनियों के पास LPG गैस की कोई कमी नहीं है, लॉकडाउन से ज्यादा समय के लिए स्टॉक हमारे पास है।

ये भी पढ़ें: व्यापारियों की सहायता के लिए रायपुर में बनाया गया कंट्रोल रूम, सप्ल…

 
Flowers