गंभीर बीमारी से जूझते इरफान पहुंचे मुंबई ,इमोशनल पोस्ट से फैंस को कहा थैंक्स

 Edited By: Renu Nandi

Published on 03 Apr 2019 07:05 PM, Updated On 03 Apr 2019 07:05 PM

मुंबई। बॉलिवुड के मोस्ट फेवरेट एक्ट्रेस में से एक इरफान खान अपनी गंभीर बीमारी से लड़ने के बाद वापस आ गए हैं। इस बीमारी और उस दौरान मिले अपने फैंस के प्यार को उन्होंने बहुत ही भावुक अंदाज़ में अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया है।

मुंबई लौटने के बाद इरफान ने दिल को छू लेने वाली पोस्ट डाली है। जिसमें उन्होंने अपने उस दौर को लिखा है जब इंसान कश्मकश से गुजरता है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है, 'कहीं न कहीं हम जीत की चाहत में यह भूल जाते हैं कि किसी का प्यार पाना कितना महत्वपूर्ण है। जब हम असुरक्षित होते हैं तब हमें इसका एहसास होता है। मैं जिंदगी में रुक कर प्यार और सपॉर्ट के लिए आप सबका धन्यवाद करना चाहता हूं, क्योंकि वास्तव में मुझे स्वस्थ होने में इससे मदद मिली है। इसलिए मैं वापस लौटा हूं ताकि मैं तहे दिल से आपका शुक्रिया अदा कर सकूं।


बता दें कि इरफान ने अपने इस पोस्ट में कहा था कि वह न्यूरोऐंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। इस दौरान फैन्स सोशल मीडिया पर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामनाएं करते हुए संदेश भेजते रहे। लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रहे इरफान पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, जिन्हें देखकर फैन्स में उत्साह नजर आ रहा है। बता दें कि लंदन में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे इरफान पिछले महीने इंडिया लौटे हैं।

Web Title : Irfan, who struggled with serious illness, told the Fans from an emotional post, Mumbai

जरूर देखिये