इरफान का अवतार 'योगी' उनके बेटे से प्रेरित हैं!

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 16 Oct 2017 04:01 PM, Updated On 16 Oct 2017 04:01 PM

हाल ही में जारी हुआ इरफान खान की आगामी फिल्म "क़रीब क़रीब सिंगल" के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है फिल्म की  कहानी को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर बॉलीवुड अन्य प्रेम कहानियों के बीच एक ताज़ा लहर प्रदान कर रहा है. इरफान के चरित्र योगी के नए और युवा अवतार को दर्शकों को पसंद आ रहा है.
 

इरफान एक के बाद एक हिट फिल्मों के सफलता रथ पर सवार है. वह अच्छी कहानी वाली सिनेमा का पर्याय बन गए है, और हिंदी मीडियम जैसी हिट फिल्म देने के बाद, अब इरफान दूसरी फिल्म रिलीज "क़रीब क़रीब सिंगल" के साथ बॉक्स ऑफिस एक कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं.
 

अभिनेता ने हर बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन किया है. करीब करीब सिंगल ने ऑनलाइन डेटिंग में एक दिलचस्प प्रस्ताव प्रदान किया है, और इसलिए इरफान के चरित्र को एक तरह से स्टाइल करने की जरूरत थी. दिलचस्प बात यह है कि उनका यह अवतार उनके बेटे बाबिल से प्रेरित हैं. इरफान जो गेंदबाज़ी की टोपी पहने हुए है वो उनके बेटे की पसंदीदा है और उनके बेटे से ही प्रेरित है.

तनुजा चंद्रा ने बताया कि,"हम इरफान के चरित्र को एक अजीब शैली ढालना चाहते थे जो एक ही समय पर प्यारा और आकर्षक दोनो लगे. उनके बेटे, बाबिल का ड्रेसिंग बहुत अलग है और इरफान और साथ ही हमारी स्टाइलिस्ट, मारिया थारकन ने भी फ़िल्म के लिए कुछ रंगीन और मजेदार कपड़ो को एक साथ जोड़ दिया. योगी लोगो के बीच शर्माने वालो में से नही है और यही हम कपड़ो के साथ करना चाहते थे.
ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'करीब करीब सिंगल' एक जार पिक्चर्स का निर्माण है जिसे तनुजा चंद्रा की मदद से बनाया गया है। फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है .

Web Title : irfan yogi look

जरूर देखिये