क्या सुब्रमण्यम स्वामी TMC ज्वॉइन कर रहे हैं? आखिर भाजपा नेता ने क्यों कही ये बात... | is subramanian swamy joining tmc tweets bjp leader tejinderpal singh bagga

क्या सुब्रमण्यम स्वामी TMC ज्वॉइन कर रहे हैं? आखिर भाजपा नेता ने क्यों कही ये बात…

क्या सुब्रमण्यम स्वामी TMC ज्वॉइन कर रहे हैं? आखिर भाजपा नेता ने क्यों कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 13, 2021/6:22 pm IST

नई दिल्ली: अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने शनिवार को टीमसी का दामन थाम लिया है। यशवंत सिन्हा के टीएमसी में शामिल होने के बाद से सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के एक ट्वीट से खलबली मच गई है। दरअसल उन्होंने एक ट्वीट कर पूछा है कि क्या सुब्रमण्यम स्वामी टीएमसी ज्वॉइन करने वाले हैं। बग्गा के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है।

Read More: टोटल लॉकडाउन का आदेश, स्कूल-कॉलेज, दुकानें और सरकारी कार्यालय भी रहेंगे बंद, इस जिले के कोर्ट ने जारी किया निर्देश

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सुब्रमण्यन स्वामी के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि क्या यह सच है कि सुब्रमण्यम स्वामी टीएमसी में शामिल होने जा रहे हैं? हालांकि स्वामी के जिस ट्वीट का स्क्रीनशॉट इस्तेमाल किया गया है, वह काफी पुराना है। यह ट्वीट पिछले साल की है। 17 मई 2020 को स्वामी ने ममता सरकार पर स्कूली किताबों में भगवान राम को ‘बाहरी’ बताने संबंधी आरोपों से जुड़े एक ट्वीट के जवाब में यह लिखा था।

Read More: बुर्का पहनने और 1 हजार से अधिक मदरसों पर लगेगा प्रतिबंध, इस देश की सरकार कर रही है तैयारी

भाजपा नेता बग्गा ने स्वामी के जिस ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, उसमें उन्होंने ममता बनर्जी को पक्का हिंदू बताया है। उन्होंने लिखा है कि मेरे मुताबिक ममता बनर्जी पक्का हिंदू और दुर्गाभक्त हैं। वह मामलों की मेरिट के आधार पर कार्रवाई करेंगी। उनकी राजनीति अलग है। हम उनसे मैदान में लड़ेंगे। यह ट्वीट पिछले साल की है।

Read More: कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, मध्यप्रदेश में आज ​675 नए मरीज मिले, 24 घंटे में दो की मौत