ईशा-पिरामल की शादी का इंतजार खत्म,12 दिसंबर को लेंगे फेरे,अंबानी निवास में संपन्न होगी शाही शादी

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 31 Oct 2018 10:22 AM, Updated On 31 Oct 2018 10:22 AM

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तारीख सामने आ गई हैं। ईशा अंबानी और आनंद पिरामल 12 दिसंबर को सात फेरे लेकर विवाहसूत्र में बंधने वाले हैं। सगाई के बाद से इनके विवाह की तारीखों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। मंगलवार देर शाम अंबानी परिवार से शादी की तारीखों का ऐलान किया गया। 12 दिसंबर को वैवाहिक कार्यक्रम मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में ही संपन्न होगा। इसमें दोनों परिवारों के सदस्य व करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

पढ़ें- 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' से दोगुना है 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' का आकार,मोदी आज करेंगे जनता को समर्पित

शादी की सभी रस्में भारतीय परंपरा के हिसाब से होंगी। शादी के एक हफ्ते पहले अंबानी और पीरामल परिवार सभी फैमिली मेंबर और खास दोस्तों के लिए एक खास डिनर पार्टी का आयोजन करेगा। इस पार्टी के लिए उदयपुर की लोकेशन को चुना गया है। डिनर पार्टी की थीम राजस्थान कल्चर को ध्यान में रखकर तैयार‍ की जाएंगी। 

पढ़ें- सांप, नाव, चमगादड़ और पालकी का खास अनुभव किया अमिताभ ने थाईलैंड शूट के दौरान

ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों का परिवार एक दूसरे को करीब चार दशकों से जानता है। आनंद ने ईशा को इसी वर्ष मई प्रपोज किया था। वह भारत की नामी रियल स्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियलिटी के संस्थापक हैं।  पीरामल स्वास्थ्य के तहत रोजाना 40 हजार लोगों का इलाज किया जाता है। आपको बतादें इटली के लेक कोमो में 23 सितंबर को ईशा अंबानी की सगाई संपन्न हुई थी। तीन दिवसीय इस जश्न में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने हिस्सा लिया था।  

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Isha Piramal Wedding:

जरूर देखिये