संकट के समय में पाटन की बेटी ईशा वर्मा ने सात समंदर पार से की छत्तीसगढ़ सरकार की मदद, ब्राइटन UK से भेजा 50 हजार रुपए | Isha Verma Sent 50 Thousand to CM Relief Fund from Brighton uk

संकट के समय में पाटन की बेटी ईशा वर्मा ने सात समंदर पार से की छत्तीसगढ़ सरकार की मदद, ब्राइटन UK से भेजा 50 हजार रुपए

संकट के समय में पाटन की बेटी ईशा वर्मा ने सात समंदर पार से की छत्तीसगढ़ सरकार की मदद, ब्राइटन UK से भेजा 50 हजार रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : April 1, 2020/11:09 am IST

भिलाई: कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार राहत के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। संकट के इस समय में देश और प्रदेश की कई हस्तियों ने सरकार की ओर मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इसी कड़ी में पाटन ब्लॉक के ग्राम रवेली निवासी ईशा वर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 हजार रुपए दान किया है। बता दें कि ईशा वर्मा ने ब्राइटन यूके से सहायता राशि भेजी है। गौर करने वाली बात यह है कि ईशा विदेश में रहकर भी देश सेवा और मिट्टी की म​हक को नहीं भूल पाईं है।

Read More: दूध, दही, घी और दुग्ध उत्पाद की फ्री में होगी होम डिलीवरी, जानिए ये समय

वहीं, दूसरी ओर मॉडर्न मेडिकल इंस्टीट्यूट MMI ट्रस्ट ने 60 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि दी है। MMI ने यह राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी है।

Read More: कोविड 19 से लड़ने युवराज सिंह ने पाक की ओर बढ़ाया मदद का हाथ, इस खिलाड़ी के फाउंडेशन को दी डोनेशन

मॉडर्न मेडिकल इंस्टीट्यूट द्वारा दी गई राशि के बाद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर MMI का आभार व्यक्त किया है। उन्होने अपने ट्वीट मे कहा कि’ मॉडर्न मेडिकल इंस्टीट्यूट द्वारा प्रेषित पत्र के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि कोरोना वायरस की रोकथाम एवं जरूरतमंदों की मदद हेतु MMI ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 60 लाख रुपए की सहायता राशि जमा करने की घोषणा की है। मैं इसके लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं।

Read More:मरकज में शामिल होकर कोरबा लौटे 20 लोगों को किया गया ट्रेस, राताखार मस्जिद में रुके थे 15 लोग