विधानसभा में शून्यकाल के दौरान उठा रेत भंडारण का मामला, अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश | Issue of sand storage in Zero Hour in the Assembly, the instructions given by the President

विधानसभा में शून्यकाल के दौरान उठा रेत भंडारण का मामला, अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश

विधानसभा में शून्यकाल के दौरान उठा रेत भंडारण का मामला, अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 21, 2019/8:45 am IST

भोपाल। विधानसभा में शून्यकाल के दौरान बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा शहर में रेत के भंडारण संबंधी मामला उठाने पर अध्यक्ष ने कहा कि रेत के शहर में भंडारण की व्यवस्था बंद की जाए। उन्होंने कहा कि भोपाल में रात में ट्रक खड़े होने की व्यवस्था भी बंद की जाए।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड की वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में इस मॉडल ने उतारे कपड़े, पूनम पांडे की तर्ज पर शेयर की 

विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने कहा कि भोपाल से सटे मिसरोद क्षेत्र के आसपास की बहुत सी कॉलोनियों के रहवासी इस समस्या से परेशान हैं। वहां पर रेत के डंपरों से अवैध भंडारण किया जाता है। रेत माफिया ट्रकों से जाम लगा देते हैं। हालांकि मंत्री आरिफ अकील ने इस मामले में अध्यक्ष से व्यवस्था देने का अनुरोध किया था।

ये भी पढ़ें: फिर से हुआ नरसंहार, एक दर्जन हमलावरों ने चार लोगों को दी दर्दनाक मौत, जादू—

इसके साथ ही विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान बीजेपी विधायक डॉ सीतासरण शर्मा ने प्रमोशन में आरक्षण का मुद्दा उठाया, जिसके जवाब में प्रदेश सरकार ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, और सरकार पूरे मामले में गंभीरता से कोर्ट में जवाब दे रही है। प्रमोशन के मामले में विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति सख्ती बरतते हुए कहा कि प्रथम श्रेणी के अधिकारियों के प्रमोशन हो रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SY3s3VddOeY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers