प्रहलाद को बोरवेल से बाहर निकालने में बज सकते हैं शाम को 6, परिजनों की आवाज पर दिखी हलचल | It can take 6 in the evening to get Prahlada out of the borewell.

प्रहलाद को बोरवेल से बाहर निकालने में बज सकते हैं शाम को 6, परिजनों की आवाज पर दिखी हलचल

प्रहलाद को बोरवेल से बाहर निकालने में बज सकते हैं शाम को 6, परिजनों की आवाज पर दिखी हलचल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 5, 2020/8:59 am IST

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। सैतपुरा गांव के बोरवेल में गिरे 5 साल के मासूम प्रहलाद को निकालने की कवायद जारी है। क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र खटीक ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू कार्य के बारे में अफसरों से चर्चा की। प्रहलाद को बाहर निकालने में शाम को 6 बज सकता है। सासंद ने कहा है कि इस प्रकार की घटना दोबारा न हो सके इसके लिए जवाबदेही तय करनी होगी। 

पढ़ें- बोरवेल में 60 फीट की गहराई में फंसा है मासूम, 45 फीट तक खुदाई पूरी..

पढ़ें- ट्रेन में गूंजी किलकारी, बोगी में गर्भवती का सफल प्रसव, जच्चा-बच्चा…

बता दें बीते 20 घंटे से ज्यादा वक्त से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। अब तक 45 फीट से ज्यादा की खुदाई की जा चुकी है। 200 फीट गहरे बोरवोल में प्रहलाद 50 से 60 फीट तक की गहराई में फंसा है। सीसीटीवी से बच्चे की लोकेशन ली गई है। तस्वीरों में प्रहलाद उल्टा नजर आ रहा है। आर्मी, NDRF, SDRF पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है। परिजनों के चिल्लाने की आवाज पर प्रहलाद में हलचल दिखाई दी है। 

पढ़ें- सीएम शिवराज आज भी करेंगे मैराथन बैठकें, मुख्यमंत्री का शेड्यूल जारी

घटना बुधवार को तब हुई जब किसान हरकिशन कुशवाहा स्वजनों के साथ खेत पर पांच दिन पूर्व करवाए गए नए बोरिंग में पाइप केसिंग डलवाने गए थे। साथ में 5 साल का बेटा प्रह्लाद भी था। परिजनों का ध्यान केसिंग डालने में था तभी प्रहलाद खेलते-खेलते बोर के पास चला गया।

पढ़ें- सीएम शिवराज ने की पत्नी साधना सिंह के साथ करवाचौथ की पूजा, उधर नर्म.

परिजन दौड़े लेकिन जब तक वह अंदर गिर चुका था। तुरंत पुलिस को फोन लगाया। मौके पर पुलिस, प्रशासन की टीम पहुंची और खुदाई शुरू की।स्वास्थ्य विभाग की टीम गड्ढे में पाइप के जरिए लगातार ऑक्सीजन पहुंचा रही है।