DMK उम्मीवार कनिमोझी के घर पर इनकम टैक्स की दबिश, कार्यकर्ता कर रहे घर के बाहर प्रदर्शन

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Apr 2019 09:56 PM, Updated On 16 Apr 2019 09:56 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर के बीच आयकर विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है। सोमवार शाम तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन कनिमोझी थूथुकुडी स्थित घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। आई-टी विभाग के सूत्रों ने कहा कि ठूठीकुड़ी के कुरिनजी नगर इलाके में कनिमोझी के घर पर छापे मारे जा रहे हैं। बता दें लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को तमिलनाडु की 39 सीटों पर मतदान होना है।


गौरतलब है कि रविवार की रात, आयकर विभाग और चुनाव आयोग के उड़नदस्ते ने तमिलनाडु के राजस्व मंत्री, आरबी उदयकुमार के ठिकानों में छापामार कार्रवाई की थी। सूत्रों के हवाले जानकारी मिली थी कि विधायकों के कमरे में मतदाताओं को बांटने के लिए भारी मात्रा में नगदी रखे गए हैं। इसके बाद ही निर्वाचन आयोग और आईटी की टीम ने रेड मारा था। पिछले कुछ हफ्तों में, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और तमिलनाडु में भी छापे मारे गए हैं।


वहीं, आयकर विभाग की इस कार्रवाई के बाद डीएमके के कार्यकर्ताओं ने कनिमोझी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर दिया है। आईटी की इस कार्रवाई के बाद से प्रदेश में सरगर्मी बढ़ गई है।

Web Title : IT Dept conducts raids at house where DMK candidate Kanimozhi is staying in Thoothukudi

जरूर देखिये