बड़े अफसरों से मिलने महापौर एजाज ढेबर के घर से निकले आयकर अधिकारी, लैपटॉप, कैरेटो मीटर की जांच जारी | IT Officers Escape from Aijaz Dhebar's house

बड़े अफसरों से मिलने महापौर एजाज ढेबर के घर से निकले आयकर अधिकारी, लैपटॉप, कैरेटो मीटर की जांच जारी

बड़े अफसरों से मिलने महापौर एजाज ढेबर के घर से निकले आयकर अधिकारी, लैपटॉप, कैरेटो मीटर की जांच जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 28, 2020/9:07 am IST

रायपुर: रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर के घर पर आयकर विभाग की कार्रवाई लगातार दूसरे दिन भी जारी है। बताया जा रहा है कि आज महापौर ढेबर के लैपटॉप, कैरेटो मीटर और नोट गिनने की मशीन सहित अन्य चीजों की जांच की जा रही है। वहीं, खबर यह भी है कि कुछ देर पहले आयकर अधिकारी अपने सीनियर अधिकारी से मिलने एजाज ढेबर के घर से निकले हैं।

Read More: बहन ने मासूम बच्चे को खिला दी एक्सपायरी दवा, इलाज के दौरान मौत

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह केंद्रीय आयकर विभाग के एक दर्जन से अधिक अधिकारी महापौर एजाज ढेबर के घर पर दबिश दी। इस दौरान अधिकारियों ने ढेबर के भाई के होटल और अन्य कारोबार के ठिकनों पर दबिश देकर जांच की। बताया गया​ कि कार्रवाई के दौरान स्टेट के किसी भी अधिकारी और कर्मचारियों को हस्तक्षेप करने से रोका गया है।

Read More: इन 10 लाख किसानों को नहीं मिलेगी पीएम किसान सम्मान निधि की राशि, जानिए ये बड़ी वजह

आयकर विभाग के छापे में कोई रोकटोक ना हो इसके लिए सैकड़ों की संख्या में सीआरपीएफ जवानों को छापे स्थलों पर सुरक्षा के लिए लगाया गया है। अकेले रायपुर में 200 से भी ज्यादा सीआरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है। मेयर एजाज ढेबर के सहयोगियों के प्रतिष्ठानों के अलग-अलग ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई लगातार जारी है।

Raed More: दो दिन बाद बदल जाएंगे ये 4 नियम, अगर आप SBI के ग्राहक है तो जरूर जानें, वरना…