ITBP जवान अमित सिंह ने सीएम कमलनाथ को दिया धन्यवाद, कहा- मुझे पूरी उम्मीद है आप अन्याय नहीं होने देंगे

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Aug 2019 10:00 PM, Updated On 25 Aug 2019 09:41 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश सरकार को पान सिंह तोमर बनने की धमकी देने वाले आईटीबीपी जवान अमित सिंह ने सीएम कमलनाथ का धन्यवाद कहा है। दरअसल IBC24 ने आईटीबीवी के जवान के परिजनों के साथ हुए अत्याचार की खबर को प्रमुखता से दिखाया था। इसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही जवान को पूरी मदद का आश्वासन दिया है। सीएम कमलनाथ ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है।

Read More: 7th Pay Commission: त्योहार से पहले पेंशनर्स को सौगात, कोर्ट के निर्देश के बाद इतनी बढ़ जाएगी सैलरी

सीएम के इस फैसले के बाद जवान अमित सिंह ने सीएम कमलनाथ को धन्यवाद देते हुए फेसबुक पर लिखा है कि अभी-अभी मुझे इस बात की जानकारी ​मिली है कि मेरे परिवार के साथ हुए मारपीट के मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया के माध्यम से खबर मिलने के बाद संज्ञान लिया है। मामले की जानकारी होने के बाद उन्होंने खंडवा कलेक्टर को फोनकर जांच के निर्देश दिए हैं। मुझे पुरी उम्मीद है कि कमलनाथ अन्याय नहीं होने देंगे और पूरी मदद करेंगे। 'जय हिंद'।

Read More: 'सामाजिक न्याय रत्न' से सम्मानित हुए सीएम भूपेश बघेल, आरक्षण बढ़ाने के फैसले पर जमकर हुई तारीफ

ज्ञात हो कि IBC24 में खबर दिखाए जाने के बाद सीएम कमलनाथ ने अमित कुमार के जवान के परिजनों के साथ हुई मारपीट के मामले में दिए जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम ने आईटीबीपी के जवान से कहा है कि परिवार को पूरी सुरक्षा देंगे। सीएम ने खण्डवा कलेक्टर को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं।

Read More: वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप : पीवी सिंधु बनी विश्व विजेता, जापान की नोजोमी ओकुहारा को दी फाइनल में शिकस्त

वहीं इसी मामले में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने IBC24 की खबर को ट्वीट किया है। और गोपाल भार्गव ने मध्यप्रदेश सरकार से मांग की है कि जवान के साथ न्याय होना चाहिए। बता दें कि सेना के जवान ने IBC24 से मदद मांगी थी और परिवार को सुरक्षा के साथ न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद से IBC24 ने जवान की आवाज को उठाया था जवान के साथ न्याय होने की बात कही थी।


Read More: धारा 370 के बाद अब नक्सलियों के खात्मे की तैयारी में अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बुलाई बैठक

गौरतलब है कि आईटीबी के जवान अमित सिंह ने आईबीसी 24 को फोन पर बताया था कि 16 अगस्त को मेरा परिवार (जिसमे मेरी बीबी, बच्चे, मेरी बहन, मेरे दो छोटे भाई अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ खंडवा के हनुमंतिया टूरिस्ट प्लेस घूमने गए थे जहाँ मौजूद स्टॉफ और सुरक्षा कर्मियों ने बच्चों का दूध ले जाने से मना किया, जिसे लेकर वहां थोड़ी बहस हुई, स्टाफ के लोगों ने गली गलौच की जिसका विरोध करने पर धक्का मुक्की हुई, जिसके बाद वहां के स्टाफ ने मेरे परिवार पर हमला कर दिया, मेरे भाई के सर पर बियर की बोतल तक फोड़ी गई, फूटी बोतल के हमले में मेरे भाई की आँख में भी काफ़ी चोट आई है, जिसका इलाज इंदौर के हॉस्पिटल में चल रहा है जहां डॉक्टरों का कहना है कि इनके आँखों की रौशनी 80% जा चुकी है, अब आप ही बताइए कि यहां जम्मू कश्मीर में हम देश की सुरक्षा कर रहे हैं लेकिन हमारा परिवार ही सुरक्षित नहीं है।

Read More: लॉकर में मिली पति और गर्लफ्रेंड की हजारों अश्लील तस्वीरें, पत्नी ने उठाया बड़ा कदम

Web Title : ITBP Jawan Amit Singh says Thanks CM Kamalnath after Cognizance his matter

जरूर देखिये