संस्कारधानी में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, मासूमों के साथ नहीं थम रहीं दरिंदगी

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 09 Jun 2019 06:28 PM, Updated On 09 Jun 2019 06:28 PM

जबलपुर । जिले के सिहोरा थाना क्षेत्र के बरगी गांव में एक दरिंदे ने 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मासूम के साथ पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी ने वहशी हरकत को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- सीएम के खिलाफ फर्जी इश्क कहानी में ट्विस्ट, दो अलग- अलग मामलों में ...

पिछले 24 घंटों में मासूमों के साथ दरिंदगी के तीन घटनाएं सामने आई हैं। भोपाल में 8 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या। मंदसोर में 3 साल की मासूम से ज्यादती की खबर के बाद जबलपुर में मासूम के साथ वहशीपन की खबर सामने आई है। बता दें कि मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के संजीत गांव में 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है।
बच्ची का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग महिला से बर्बरता, सास को पीट रही थी बहू, किसी ने बना लिया व...

बता दें कि यूपी के अलीगढ़ की घटना भूली भी नहीं थी कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है, राजधानी भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी, राजधानी के नेहरु नगर स्थित IIFM के सामने मंडवा बस्ती के नाले में बच्ची का शव मिला था। इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सुबह से है राजधानी में गहमागहमी का माहौल है। भोपाल सासंद साध्वी प्रज्ञा सिंह सुबह पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंची थी। दिन के तकरीबन 2 बजे मासूम की शव यात्र में सैकड़ों लोगों ने शामिल होकर मासूम के परिजनों के साथ दुख बांटा। इस दौरान मंत्री पीसी शर्मा ने मासूम के शव को कंधा दिया। घटना के बाद से लोगों में जर्बदस्त आक्रोश है। स्थानीय लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Web Title : jabalpur news- 4 year old girl with rape

जरूर देखिये