शादी की खुशियां मातम में बदली, बारात जाने से पहले दूल्हे ने लगाई फांसी | jabalpur : The happiness of marriage changed to weeds, the bridegroom hanged before the procession

शादी की खुशियां मातम में बदली, बारात जाने से पहले दूल्हे ने लगाई फांसी

शादी की खुशियां मातम में बदली, बारात जाने से पहले दूल्हे ने लगाई फांसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 11, 2019/6:18 am IST

जबलपुर। नगाइच परिवार में उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब शादी से एक दिन पहले दूल्हे ने घर के कमरे में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। युवक के आत्महत्या की खबर मिलते ही मौके पर ग्वारीघाट थाने की पुलिस पहुंची और मामला दर्ज कर सुसाइड की वजह पता लगाने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि युवक की कल शादी होने वाली थी। जिसके चलते घर पर शादी की तैयारियो के साथ रस्मे निभाई जा रही थी।
ये भी पढ़ें –गंगा सप्तमी में सजा वाराणसी घाट, सुबह से भक्तों का लगा तांता, जानिए क्या है मान्यता
जबलपुर में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल जब जब बारात निकने से पहले दूल्हे ने आत्महत्या कर ली। दरअसल जबलपुर के पॉलीपाथर इलाके में रहने वाला नितिन नगाइच पेशे से इंजीनियर है और कुछ दिनों पहले ही अपनी शादी के लिए छुट्टी लेकर भोपाल से जबलपुर आया था और बीते कई दिनों से नितिन परिवार वालों के साथ अपनी शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। शादी में शामिल होने सभी मेहमान आ चुके थे। शादी की रस्मे निभाई जा रही थी। और कल नितिन की बारात निकलने वाली थी। लेकिन अचानक परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा।
ये भी पढ़ें राजीव गांधी पर राज्यपाल की टिप्पणी से भड़के निरुपम, कहा -बोफोर्स मामले में क्लीन चिट देने में 

नितिन के रिश्तेदारों की माने तो बारात जाने से पहले घर में होने वाली शादी की रस्मों में बीती देर रात तक सभी रिश्तेदारों के साथ नितिन भी शामिल हुआ और उसके बाद सुबह जल्दी उठने की बात कह सब लोग सोने चले गए और इसी दौरान नितिन भी अपने कमरे में चला गया लेकिन जब सुबह नितिन के कमरे का दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खुला तो दरवाजा तोडा गया। रूम के अंदर का नजारा देख सभी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।रिश्तेदारों की माने तो किसी को समझ नहीं आ रहा है कि हंसमुख स्वभाव के नितिन को आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उसने बारात निकलने के पहले मौत को गले लगा लिया।-नितिन नगाइच की शादी जबलपुर की कटंगी में होने जा रही थी। लेकिन सात फेरे लेने से पहले नितिन ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस नितिन के घर पहुंची जहां पुलिस ने साड़ी से फंदे बना कर लटक रहे नितिन के शव को नीचे उतारा और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाया। मामले में पुलिस का कहना है की नितिन के कमरे से न तो कोई सुसाइड नोट मिला और न ही परिजनों ने ऐसी कोई परेशानी बताई जिससे नितिन आत्महत्या कर सकता था। लिहाजा मामला दर्ज कर फांसी किन कारणों से लगाई इसकी जांच की जा रही है।