जबलपुर के नए SP ने संभाला कार्यभार, कोरोना पॉजिटिव रासुका के आरोपी के फरार होने के बाद ​हटाए गए थे एसपी | Jabalpur's new SP takes over, corona positive Rasuka accused was removed after absconding SP

जबलपुर के नए SP ने संभाला कार्यभार, कोरोना पॉजिटिव रासुका के आरोपी के फरार होने के बाद ​हटाए गए थे एसपी

जबलपुर के नए SP ने संभाला कार्यभार, कोरोना पॉजिटिव रासुका के आरोपी के फरार होने के बाद ​हटाए गए थे एसपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 22, 2020/6:15 am IST

जबलपुर। नए एसपी बनाए गए सिद्धार्थ बहुगुणा बीती रात जबलपुर पहुंचे और देर रात ही एसपी ऑफिस पहुंचकर उन्होंने अपना कार्यभार संभाल लिया। चार्ज संभालने के बाद जबलपुर के नए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बिना वक्त जाया किए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और जिले में फैल रहे कोरोना वायरस के हालातों की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:उज्जैन में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, CMHO ने की पुष्टि

एसपी ने जिले में पुलिस विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने किए गए इंतजामों की समीक्षा भी की। इस दौरान पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा कि देश के साथ ही मध्यप्रदेश और जबलपुर भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है ऐसे में पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की पहली प्राथमिकता कोरोना संक्रमण से चल रही जंग को जीतना है। चार्ज संभालने के बाद नवागत एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा का कहना था कि कोरोना संक्रमण से निपटना किसी चुनौती से कम नहीं है लेकिन जिले में लॉक डाउन और सभी नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कोचिंग करने गए छात्रों को कोटा से वापस लाने की पहल, बसों से आज रवान…

गौरतलब है कि नवागत एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा पूर्व में जबलपुर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ रह चुके हैं, इसलिए वह जबलपुर की हर स्थिति से अच्छी तरह से वाकिफ़ हैं। दरअसल कोरोना पॉजिटिव रासुका के आरोपी जावेद खान के फरार होने और किसान बंशी कुशवाहा की पुलिस कर्मियों द्वारा की गई पिटाई से हुई मौत का खामियाजा जबलपुर के एसपी रहे अमित सिंह को अपनी कुर्सी गंवाकर भुगतना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: राजधानी के अस्पतालों में बदली सर्दी-खांसी-बुखार की जांच व्यवस्था, ग…

कांग्रेस के तीखे तेवरों को देखने के बाद सीएम शिवराज सिंह ने बिना देर किए एसपी अमित सिंह का तबादला पीएचक्यू करते हुए जबलपुर की कमान 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी सिद्धार्थ बहुगुणा को सौंप दी है।

 
Flowers