फिल्म खुजली के लिया मिला जैकी श्रॉफ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ख़िताब | Jackie Shroff adjudged the Best Actor for KHUJLI

फिल्म खुजली के लिया मिला जैकी श्रॉफ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ख़िताब

फिल्म खुजली के लिया मिला जैकी श्रॉफ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ख़िताब

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:50 am IST

जिओ फिल्मफेयर पुरस्कार 2018 में शार्ट फिल्म खुजली में अपने श्रेष्ठ  प्रदर्शन के लिए जैकी श्रॉफ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता  से नवाज़ा गया। है। इतनी उम्र में  ये पुरस्कार पाना जैकी श्राफ के अभिनय कौशल को दर्शाती है। वे हमेशा अपने बेस्ट एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. और बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक है।

 

 

बड़े पर्दे पर चार दशकों से अधिक जनता का मनोरंजन करने के बाद, जैकी श्रॉफ ने अब अपनी शार्ट फ़िल्म खुजली के जरिये दर्शकों का मनोरंजन किया है.

दिग्गज अभिनेता ने नए युग के मनोरंजन माध्यम के जरिये बीडीएसएम पर अपने बोल्ड अवतार से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है.लघु फिल्मों के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए  जियो फिल्मफेयर 2018 में  उन्हें सम्मानित किया गया है। 

 

जैकी श्रॉफ ने कहा, “आप जो काम करते है उसके लिए मान्यता प्राप्त करना हमेशा आपको प्रोत्साहित करता है। खुजली मेरे लिए एक अलग काम था और मुझे खुशी है कि उसे इस तरह का प्यार और प्रशंसा प्राप्त हो रहा है। यह इस बात का प्रतीक है कि कंटेंट एक कुंजी है और मुझे एक अभिनेता के रूप में फिल्म निर्माण की नई राह आज़माने के लिए प्रेरित करती है। यह सब सोनम नायर की वजह से संभव हुआ क्योंकि उन्होंने मेरे साथ धैर्य दिखाया। इसके साथ ही भविष्य में नील बट्टे सन्नता के निर्देशक और अधिक प्रतिभाओं के साथ काम करने की उम्मीद करता हूँ।आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ जल्द ही शानदार त्रिभाषी फ़िल्म “साहो” में प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आएंगे।

web team IBC24